असम: बायर्नीहाट में 'अवैध सुपारी तस्करी' रैकेट का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार
असम: बायर्नीहाट में 'अवैध सुपारी तस्करी' रैकेट का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार
Share:

सोमवार देर शाम क्राइम ब्रांच ने बायर्नीहाट में अवैध सुपारी तस्करी के रैकेट में शामिल होने के संदेह में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। पुलिस के एक सूत्र के अनुसार प्रशांत बोरो की पहचान अपराधी के रूप में की गई है। उन्हें तब हिरासत में लिया गया जब जानकारी से पता चला कि वह "बर्मी सुपारी" के अवैध व्यापार और परिवहन में शामिल थे, जिसे आमतौर पर म्यांमार से देश में तस्करी की जाती है।

आरोपी को चांगसारी से कोकराझार तक परिवहन की अंगूठी आयोजित करने के संदेह में हिरासत में लिया गया था। पिछले महीने कछार में तीन ट्रकों से "बर्मी सुपारी" के 600 बोरे जब्त किए गए थे, जिससे राज्य भर में कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। हिरासत में लिए गए लोगों में उच्च रैंकिंग वाले अखरोट व्यापारी भी शामिल थे।

यहां तक कि 5 फरवरी को, जब उसने कथित तौर पर "पुलिस वाहन से भागने की कोशिश की," सिलचर के साल्चपरा इलाके में एक आरोपी को पुलिस ने गोली मार दी थी। पुलिस के अनुसार संदिग्ध की पहचान हाजी निजाम उद्दीन के रूप में की गई है, जो बराक घाटी में रैकेट को नियंत्रित करता है। हालांकि, बायर्नीहाट में हिरासत में लिए गए आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है ताकि उसके ऑपरेशन के तरीके और अन्य व्यक्तियों की पहचान की जा सके, जिनके साथ वह शामिल है।

99 साल की महिला संग हो रहा था दर्दनाक काम, परिवारवालों ने कमरे में लगाया कैमरा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

CM चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह ने कबूला जुर्म, ED ने बताया - किस काम के लिए मिले थे 10 करोड़

'इन्हे आइना मत दिखाओ, ये आइना भी तोड़ देंगे..', शायराना अंदाज़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -