99 साल की महिला संग हो रहा था दर्दनाक काम, परिवारवालों ने कमरे में लगाया कैमरा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा
99 साल की महिला संग हो रहा था दर्दनाक काम, परिवारवालों ने कमरे में लगाया कैमरा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

एक 99 साल की महिला के साथ उसी की देखभाल करने वाले शख्स ने बलात्कार (Rape) किया है। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब महिला के व्यवहार में आए बदलाव से चिंतित परिवार वालों ने उसके कमरे में गुप्त कैमरा (Hidden Camera) लगाया। इस मामले में अदालत ने शख्स को बलात्कार सहित कई आरोपों में दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार सदमे में हैं और उनको यह समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर एक बीमार, 99 साल की महिला के साथ कोई बलात्कार कैसे कर सकता है? इस मामले के बारे में मिली जानकारी के तहत सामने आने वाली जानकारी के तहत 48 साल के फिलिप कैरी (Phillip Carey) की घिनौती हरकतें कैमरे में कैद हो गई थीं, और उसके बाद महिला के परिवार ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में बताया जा रहा है पीड़िता डिमेंशिया से जूझ रही है और इलाज के लिए ब्लैकपूल केयर होम में रह रही है। बीते कुछ दिनों से महिला अजीब व्यवहार कर रही थी। जी दरअसल वह किसी को अपने पास नहीं आने देती थी, अगर कोई उसे छूता था तो वो घबरा जाती थी। केवल यही नहीं बल्कि वो परिवार वालों से वहां से चले जाने के लिए भी कहती थी। इस मामले के बारे में महिला के एक रिश्तेदार ने कहा, 'उनके व्यवहार में एकदम से आए इस बदलव से हम सभी चिंतित थे। हम जानना चाहते थे कि आखिर इसकी वजह क्या है, इसलिए हमने उनके कमरे में एक गुप्त कैमरे लगा दिया। बाद में जब हमने फुटेज देखे तो हैरान रह गए। हमने कभी नहीं सोचा था कि एक बुजुर्ग और बीमार महिला के साथ ऐसा कुछ हो सकता है'।

आपको बता दें कि फुटेज और फोरेंसिक सबूतों के आधार पर फिलिप कैरी को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित परिवार ने अदालत के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, 'अब वो दूसरों की जिंदगी बर्बाद नहीं कर पाएगा।' इसी के साथ ही उन्होंने ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की है, जिनके अपने किसी केयर होम में दूसरों के देखभाल के अधीन हैं।

सोशल मीडिया पर छाई अनोखी बकरी, सिर के बीचो-बीच है आंखें

चॉक पर कलाकार ने उकेरी लता मंगेशकर की तस्वीर, Video देखकर खुश हो जाएंगे आप

Video: तमिलनाडु के कपल ने वर्चुअली आयोजित किया वेडिंग रिसेप्शन, मेटावर्स के जरिए हुई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -