'इन्हे आइना मत दिखाओ, ये आइना भी तोड़ देंगे..', शायराना अंदाज़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी
'इन्हे आइना मत दिखाओ, ये आइना भी तोड़ देंगे..', शायराना अंदाज़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण को लेकर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जवाब दिया. लोकसभा में इस दौरान विपक्षी दलों का हंगामा देखने को मिला. इस दौरान पीएम मोदी ने शायराना अंदाज में विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि, 'वो जब दिन को रात कहें, तो तुरंत मान जाओ, नहीं मानोगे तो वो दिन में नकाब ओढ़ लेंगे. जरूरत हुई तो हकीकत को थोड़ा बहुत मरोड़ लेंगे, वो मगरूर हैं खुद की समझ पर बेइंतहा, इन्हें आईना मत दिखाओ, वो आईने को भी तोड़ देंगे.'

पीएम मोदी ने सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी की बार-बार रोकाटोकी को लेकर कहा कि, दुर्भाग्य यह है कि कांग्रेस में से काफी लोग ऐसे हैं, जिनका कांटा 2014 में अटका हुआ है और उससे वो बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं. उसका परिणाम भी आपको भुगतना पड़ा है. देश की जनता आपको पहचान गई है, कुछ लोग पहले पहचान गए, कुछ अब पहचान रहे हैं और कुछ लोग आने वाले दिनों में पहचान लेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस को राज्यों में उसका सियासी पतन याद दिलाया. उन्होंने कहा कि पिछली बार 1988 में त्रिपुरा की जनता ने कांग्रेस को वोट दिया था, लगभग 34 साल पहले. यूपी, गुजरात, बिहार ने अंतिम बार 1985 में कांग्रेस के लिए वोट किया था, करीब 37 वर्ष पूर्व. इसी प्रकार पश्चिम बंगाल के लोगों ने करीब 50 वर्ष पूर्व 1972 में आपको पसंद किया था.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -