असम पुलिस ने पकड़ी 210 करोड़ की हेरोइन, एक तस्कर गिरफ्तार
असम पुलिस ने पकड़ी 210 करोड़ की हेरोइन, एक तस्कर गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के एक संयुक्त अभियान में, असम और कछार जिला पुलिस ने असम के कछार जिले में 210 करोड़ रुपये की 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। जब्ती के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। संयुक्त अभियान का नेतृत्व पुलिस महानिरीक्षक (STF) पार्थ सारथी महंत और कछार के पुलिस अधीक्षक नुमल महत्ता ने किया। 

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, असम पुलिस की एसटीएफ ने गुरुवार रात कछार जिले के सिलचर पुलिस स्टेशन के तहत सईदपुर इलाके के पास पंजीकरण संख्या एमजेड-01-7204 वाले वाहन को रोका। पुलिस महानिरीक्षक (एसटीएफ) पार्थ सारथी महंत ने कहा, "तलाशी के दौरान, हमने 21 किलोग्राम से अधिक हेरोइन (शुद्ध रूप) बरामद की। एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में कम से कम 210 करोड़ रुपये है।" 

उन्होंने आगे कहा कि, ''10 दिन पहले सूचना मिली थी कि पड़ोसी राज्य से ड्रग्स की एक बड़ी खेप मुख्य भूमि पर ले जाई जाएगी, जहां से इसे दो बड़े शहरों में सप्लाई किया जा सकता है।'' उन्होंने कहा, "हमने वाहन भी जब्त कर लिया, जो पड़ोसी राज्य से आ रहा था। आगे की जांच जारी है।" ऑपरेशन के लिए अपने पुलिस बल की प्रशंसा करते हुए, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक्स पर पोस्ट किया, "नशा मुक्त असम की दिशा में एक बड़े कदम में, एसटीएफ असम और कछार पुलिस के संयुक्त अभियान में सिलचर में 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और आपूर्ति ग्रिड को तोड़ने के लिए जांच चल रही है, बहुत बढ़िया, असम पुलिस।"

एकतरफा प्यार ने ली 3 लोगों की जान, चौंकाने वाला है मामला

'अमेरिका में हिन्दुओं के खिलाफ बढ़ते घृणा अपराधों पर कार्रवाई की जरूरत..', सांसदों ने लिखा पत्र

मौलवी इदरीस के पास मिला कटा हुआ इंसानी हाथ, जीभ, रीढ़, 3-3 दिल और गुर्दे, दो सहयोगियों सहित हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -