नागरिकता कानून: असम में नहीं थम रहा बवाल, पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जाएंगे सीएम सोनोवाल
नागरिकता कानून: असम में नहीं थम रहा बवाल, पीएम मोदी से मिलने दिल्ली जाएंगे सीएम सोनोवाल
Share:

गुवाहाटी: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के चलते तनाव झेल रहे असम में आज कुछ स्थानों में कर्फ्यू में ढील दी गई है. राजधानी गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई है. वहीं डिब्रूगढ़ में शाम 4 बजे तक के लिए कर्फ्यू में रियायत दी गई है. असम में इंटरनेट सेवा पर रोक 2 दिन और बढ़ा दी गई है. वहीं दूसरी ओर असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल अपने मंत्रियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ वार्ता करने दिल्ली जाने वाले हैं.

इस मुलाकात में सीएम सोनोवाल अपने वरिष्ठ नेताओं को प्रदेश की वास्तविक स्थिति से अवगत कराएंगे. रविवार सुबह असम के एडिश्नल डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) जीपी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में रियायत दी गई है.' आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर असम सहित पूर्वोत्तर के प्रदेशों में विरोध-प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है.

प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री चंद्र मोहन पटोवारी ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि, भाजपा विधायकों और सांसदों की गुवाहाटी में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है कि सीएम सर्बानंद सोनोवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलने दिल्ली जाएगा.

ट्रंप ने गुस्से से लाला होकर किए 123 बार ट्वीट, इस वजह से दिखे नाराज

पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर फिर हुआ हमला, कार पर फेंके गए ईंट और बम

मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष योजना से बिफरे कर्मचारी, हंगामे के बाद आदेश लिया वापस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -