ट्रंप ने गुस्से से लाल होकर किए 123 बार ट्वीट, इस वजह से दिखे नाराज
ट्रंप ने गुस्से से लाल होकर किए 123 बार ट्वीट, इस वजह से दिखे नाराज
Share:

दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाला अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि उन्होने कुछ भी गलत नहीं किया है और उनके नेतृत्व में देश अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, इसलिए उनके खिलाफ महाभियोग चलाया जाना अनुचित है. इससे पहले उन्होंने महाभियोग प्रक्रिया को धोखा और राजनीति से प्रेरित बताया था.

लीबिया में लाखों लोगों को है मानवीय राहत की दरकार

अपने बयान में ट्रंप ने शुक्रवार रात को ट्वीट किया, 'मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, ऐसे में मेरे खिलाफ महाभियोग चलाया जाना अनुचित है.' ट्रंप पर आरोप हैं कि उन्होंने 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में संभावित प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन समेत अपने प्रतिद्वंद्वियों की छवि खराब करने के लिए यूक्रेन से गैरकानूनी रूप से मदद मांगी.

U19 World Cup: 20 दिसंबर को रवाना हो सकती है टीम इंडिया, श्रीलंका से होगा मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपने खिलाफ महाभियोग चलाए जाने की अनुमति दिए जाने से नाराज राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 123 बार ट्वीट किया. अपने ट्विटर अकाउंट को टाइपराइटर कहने वाले ट्रंप ने ट्वीट, रीट्वीट मिलाकर महाभियोग चलाए जाने के खिलाफ 123 बार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और पूर्व में सबसे अधिक ट्वीट करने के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया.बता दें कि अमेरिकी संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा की कानूनी मामलों की समिति ने शुक्रवार को ट्रंप पर महाभियोग चलाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी. डेमोक्रेटिक पार्टी के बहुमत वाले निचले सदन में अगले सप्ताह प्रस्ताव रखकर महाभियोग चलाने पर सांसदों की राय जानी जाएगी। इस सदन में प्रस्ताव के पारित होने की उम्मीद है.

पाक कोर्ट ने ख़ारिज की हाफिज सहित 67 नेताओं की याचिका

दर्दनाक हादसा: वैन-बस में भिड़त, 15 यात्रियों ने खोई अपनी जान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की टॉक्सिकोलॉजी टेस्ट करा सकते हैं लंदन के डॉक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -