सीएम हिमंत सरमा का बड़ा ऐलान- 15 फ़रवरी से असम में कोई कोरोना प्रतिबंध नहीं

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सूबे में 15 फरवरी से कोई कर्फ्यू लागू नहीं होगा. साथ ही कोरोना से सारे प्रतिबंध भी हटा लिए जाएंगे. इसके साथ ही सीएम सरमा ने सभी छात्रों से वैक्सीन लगवाने का भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि मैं उन सभी छात्रों से आग्रह करता हूं जो 10वीं और 12वीं कक्षा की एग्जाम में शामिल होते हैं, वे वैक्सीन अवश्य लगवाएं. 

सीएम सरमा ने आगे कहा कि राज्य में अन्य नगर बोर्ड चुनावों के साथ, गुवाहाटी नगर निगम और कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद के चुनाव अप्रैल में होंगे. बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर भी धीरे धीरे कमज़ोर हो रही है. कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज फिर शुरू हो रहे हैं. राज्य अपने-अपने स्तर पर कोरोना प्रतिबंधों में छूट दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश में कक्षा 9 से कक्षा 12वीं तक के स्कूलों को खोल दिया गया है. 

वहीं, गुजरात के अहमदाबाद में आज से कक्षा 1 से कक्षा 9 तक के लिए तमाम स्कल खुल चुके हैं. स्कूलों में सभी कोरोना गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है. देश की राजधानी राजधानी दिल्ली में आज से कक्षा 9 से कक्षा 12वीं तक के स्कूलों को खोल दिया गया है. बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर अब कमज़ोर पड़ रही है. भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 83,876 नए केस दर्ज किए गए हैं और दैनिक मामले घटकर एक लाख से कम हो गए हैं. इस दौरान 1,99,054 लोग रिकवर हुए, जबकि 895 लोगों की मौत हो गई.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -