Video : बीच पर 'नागिन' ने किया हैरान करने वाला डांस
Video : बीच पर 'नागिन' ने किया हैरान करने वाला डांस
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन' के जरिये मशहूर अभिनेत्री आशका गोराडिया इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड और अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि आशका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है.

एक बार फिर उन्होंने अपना योग करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहें है. इस वीडियो में आशका योगा के साथ डांस भी कर रही है जो कि काफी कठिन है. इससे पहले भी आश्का अपने पति ब्रेंट के साथ कई बार हॉट योगा के वीडियोज शेयर कर चुकी है. आशका ने पिछले साल अपने विदेशी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ब्रेंट के साथ शादी की है.

आश्का छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है. फिलहाल इन दिनों वह अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही है और छोटे पर्दे से दूर है. आशका हाल ही में मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' में नजर आई थी. इस दौरान आश्का ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई खुलासे किये जिन्हें जानकर हर कोई हैरान था.

 

आश्का ने बताया कि एडिटिंग ट्रिक्स की बदौलत उनकी छवि को लेस्ब‍ियन की तरह ट्रीट करने की कोशिश की गई जिसे देखकर उनके घरवाले काफी असमंजस में पड़ गए थे और वह काफी शर्मसार हुई थी. आशका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुसुम' से की थी. इस शो के बाद वह 'लागी तुझसे लगन' में दिखाई दी और फिर 'नागिन' 'बिग बॉस' जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा बनी.

ये भी पढ़े

कभी वीजे थी ये एक्ट्रेस आज हैं टॉप लिस्ट में शुमार

फैंस को घायल कर गया 'बेला' का सिंपल लुक

करिश्मा ने फिर दिखाया अपनी खूबसूरती का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -