करिश्मा ने फिर दिखाया अपनी खूबसूरती का जादू
करिश्मा ने फिर दिखाया अपनी खूबसूरती का जादू
Share:

23 जून से शुरू हुआ टीवी सीरियल 'क़यामत की रात' में नजर आ रही छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. करिश्मा कभी अपनी हॉट तस्वीरें से सोशल मीडिया पर तहलका करती है तो कभी अपने डांस वीडियो से धमाल मचा देती है. अब करिश्मा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि करिश्मा रेड साड़ी में कितनी प्यारी लग रही हैं. करिश्मा हर बार अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती रहती हैं. करिश्मा ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है वे उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और फिर भला आये भी क्यों न करिश्मा बला की खूबसूरत जो दिखाई दें रही हैं.

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. करिश्मा को शो क़यामत की रात में दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं. इस शो में वह गौरी के किरदार में नजर आ रही हैं. कयामत की रात में करिश्मा के साथ अभिनेता विवेक दहिया भी मुख्य भूमिका में हैं.

इस शो के अलावा भी करिश्मा एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में भी करिश्मा एक बेहद ही महत्वपूर्ण किरदार में नजर आई जिनके अभिनय की काफी तारीफ हुई. बता दें कि करिश्मा ने इससे पहले भी कई फिल्मों में काम किया हैं. उन्होंने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं.

ये भी पढ़े

पूरी नहीं बल्कि संजू बाबा की आधी जीवनी को दिखाया गया है संजू में

इस टीवी एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ काम करने से किया साफ़ इंकार

दूसरी एक्ट्रेस के साथ पति का रोमांस देखकर दिव्यांका की हुई ऐसी हालत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -