आसिम रियाज से पूछा गया शहनाज गिल को लेकर सवाल तो एक्टर ने किया कुछ यूँ रिएक्ट
आसिम रियाज से पूछा गया शहनाज गिल को लेकर सवाल तो एक्टर ने किया कुछ यूँ रिएक्ट
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी रहे आसिम रियाज इन दिनों कई कारणों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में आसिम रियाज का नाया गाना 'दूर हुआ' रिलीज हुआ। म्यूजिक वीडियो में आसिम के साथ बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल भी हैं। म्यूजिक वीडियो हिट बनाने के लिये दोनों जमकर इसका प्रमोशन भी कर रहे हैं। प्रमोशन के चलते आसिम से शहनाज गिल पर प्रश्न भी किया गया। 

बता दे कि दिव्या अग्रवाल एवं आसिम रियाज दोनों एक इवेंट के चलते 'दूर हुआ' गानें को प्रमोट करते नजर आए। इस बीच एक पत्रकार ने आसिम से पूछा, 'बिग बॉस 13 की बात करूं, तो एक आपकी बेस्टफ्रेंड हैं शहनाज गिल, जिनका आज जन्म दिन है।' आसिम ने रिपोर्टर के प्रश्न को सही ढंग से सुना तो सही, लेकिन शहनाज के बारे में कुछ भी बोलने से कतराते दिखाई दिए।

पत्रकार फिर आसिम से बोलता है कि 'सर मेरा सवाल', मगर आसिम उससे अपनी ही बातें करने लगे। शहनाज के बारे में पूछे गये प्रश्न को इग्नोर करते हुए आसिम अपने नये गानें 'दूर हुआ' पर आ जाते हैं। तत्पश्चात, वो बोलते हैं कि 'दिव्या के बारे में पूछो कि दिव्या कितनी खूबसूरत नजर आ रही है। मतलब तुम्हारा ध्यान कहां। यदि तुमने दिमाग घर में छोड़ दिया है, तो ये गलत है।' आसिम को यूं घूमा फिर कर बातें करता देख वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं।

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -