आसिम ने शेयर किया हिमांशी खुराना का डांस वीडियो
आसिम ने शेयर किया हिमांशी खुराना का डांस वीडियो
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना साथ में हैं. इसके साथ ही इस बीच, आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना का एक वीडियो साझा किया है जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. इसके साथ ही हिमांशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में हिमांशी हाल में ही रिलीज हुए गेंदा फूल गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा इस वीडियो में हिमांशी ने ग्रीन कलर का लहंगा पहन रखा है और वे बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.

इसके साथ ही वीडियो में हिमांशी बादशाह और जैकलीन फर्नांडिज के गाने गेंदा फूल के बीट पर डांस रही हैं.वहीं  इस वीडियो को शेयर करते हुए आसिम ने एक जीआईएफ शेयर किया है जिसमें लिखा है- नेल्ड इट बेब और दिल की इमोजी बनाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घर से निकलने के बाद भी ये कपल साथ में है. कोरोना वायरस के चलते घर में वक्त बिताने की तुलना आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर से भी की थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर आसिम ने पोस्ट भी किया था.

वहीं इस बीच, मार्च में हिमांशी और रियाज दोनों एक सॉन्ग वीडियो में दिखे थे.वहीं  कल्ला सोना नहीं, वीडियो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी देखी गई थी. इसके साथ ही बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों साथ में किसी वीडियो में देखे गए थे. इसके अलावा इस वीडियो में जो गाना फीचर हुआ था उसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. वहीं गाने और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है. सोशल साइट पर लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by allgupshup (@allgupshup) on

लॉक डाउन के दौरान मधुरिमा तुली ने शेयर किया नया हेयरस्टाइल

शक्तिमान के अलावा इन सुपरहिट शोज के बने सीक्वल

कोरोना के चलते महाभारत के इस कृष्ण ने शेयर की यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -