लॉक डाउन के दौरान मधुरिमा तुली ने शेयर किया नया हेयरस्टाइल
लॉक डाउन के दौरान मधुरिमा तुली ने शेयर किया नया हेयरस्टाइल
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली अपने लुक के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही मधुरिमा तुली ने नए हेयरस्टाइल के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की मधुरिमा तुली अपने नए हेयरस्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं फैन्स भी उनके इस नए हेयरस्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं.

इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते मधुरिमा भी अपने घर में हैं और उन्होंने अपने घर से ये तस्वीरें साझा की हैं. इसके साथ ही तस्वीर में मधुरिमा घर की खिड़की से बाहर झांक रही हैं.वहीं तस्वीरों में मधुरिमा काफी खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जाहिर सी बात है कि वह अपने नए और छोटे बालों को एंजॉय कर रही हैं. वहीं बिग बॉस के घर में भी मधुरिमा तुली काफी सुर्खियों में रही थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शुरुआत में उनका गेम थोड़ा स्लो रहा था. वो गेम को समझ रही थीं.परन्तु  बाद में वह एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी थीं. वहीं उनकी शो में विशाल के साथ तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली थी. इसके बाद में अपने इस बर्ताव के लिए मधुरिमा को शो छोड़कर जाना पड़ा था. इसके साथ ही वीकेंड का वार में सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था.

शिवांगी-मोहसिन ने पंखुड़ी अवस्थी को ऐसे किया बर्थडे विश

naagin 4 : लाल टीकड़ी मंदिर को नष्ट कर देगी विशाखा

सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी माही विज को पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -