आसिम रियाज को भी मिला था 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर, इस वजह से कर दिया इंकार
आसिम रियाज को भी मिला था 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर, इस वजह से कर दिया इंकार
Share:

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की शूटिंग इन दिनों केप टाउन में की जा रही है। आपको बता दें कि इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स यहाँ जमकर मस्ती कर रहे हैं और अपने फोटोज से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि शो का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स ने कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया है और इन्ही में शामिल रहे आसिम रियाज।

जी दरअसल आप जानते ही होंगे कि आसिम बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत उन्हें शो की पेशकश भी की गई थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह अभी केवल अपने म्यूजिक वीडियो करियर पर फोकस करना चाहते हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में एक्टर ने कहा- 'मैंने एक रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट' जारी किया है और यह जनता के बीच बहुत लोकप्रिय है। सच कहूं तो मैं इस समय अपने म्यूजिक वीडियो पर फोकस करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे काम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।' असीम रियाज ने आगे बताया कि उन्होंने अपने स्ट्रगल के टाइम में एक सॉन्ग लिखा था।

असीम रियाज ने कहा, 'लोगों ने मुझसे कहा कि मैं इसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नहीं बना पाऊंगा। मैंने यह गाना 2015 में लिखा था।' इसी के साथ असीम रियाज ने आगे कहा, ''मैंने एक रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट' जारी किया है और यह जनता के बीच बहुत लोकप्रिय है। सच कहूं तो मैं इस समय अपने म्यूजिक वीडियो पर फोकस करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे काम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।''

MP: मां को पीटते देख बचाने आया 10 साल का बेटा, पिता ने उतारा मौत के घाट

देश में संक्रमण के मामले में 16वें से 19वें नबंर पर आया MP

सुहाना ने वीडियो शेयर कर छोटे भाई अबराम को किया जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -