MP: मां को पीटते देख बचाने आया 10 साल का बेटा, पिता ने उतारा मौत के घाट
MP: मां को पीटते देख बचाने आया 10 साल का बेटा, पिता ने उतारा मौत के घाट
Share:

शिवपुरी: आए दिन अपराध के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। अब जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्य प्रदेश के शिवपुरी का है। जी दरअसल यहां पत्नी पर अवैध संबंधों का शक होने पर पति ने गुस्से में पत्नी को पीटा, वहीँ मां को पिटता देख जब 10 साल का बेटा बचाने आए तो बाप ने उसे ऐसा मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में बेटा को मार हत्यारा बाप मौके से फरार हो गया।

अब पुलिस पिता की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है शौकीन आदिवासी गांव गुरावल का रहने वाला है और इस समय वो महल सराय शिवपुरी में रह रहा था। यहाँ पर उसकी पत्नी मीनू और बेटा राजीव भी रहते थे। खबरों के मुताबिक शौकीन आदिवासी महल सराय में अपनी पत्नी और बेटे के साथ नहीं रहता था, बल्कि वो खुद पास की ही बस्ती में दूसरी महिला के साथ रहता था। बीते मंगलवार सुबह 4 बजे वह महल सराय पहुंचा और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। यह दृश्य देखकर 10 साल का बेटा राजीव अपनी मां को बचाने जब सामने आया तो गुस्साए शौकीन ने बेटे के साथ भी जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया।

वही इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शौकीन ने लात-घूंसों और बेल्ट से बेटे की पिटाई की थी। जिस वजह से राजीव को अंदरूनी चोट आ गई और उसकी मौत हो गई। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुनील खेमरिया मौके पर पहुंचे। इस घटना के बाद से ही पिता फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसे खोज रही है।

देश में संक्रमण के मामले में 16वें से 19वें नबंर पर आया MP

सुहाना ने वीडियो शेयर कर छोटे भाई अबराम को किया जन्मदिन विश

यहाँ जानिए क्या है आज का पंचांग और शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -