BB13 : विंदु दारा सिंह ने आसिम का उड़ाया था मजा, पिता ने दिया बड़ा बयान

BB13 : विंदु दारा सिंह ने आसिम का उड़ाया था मजा, पिता ने दिया बड़ा बयान

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार दर्शकों के लिए बेहद खास होता है. क्योकि इस दिन सलमान खान आते है. हर बार की तरह इस बार भी शो में कुछ खास मेहमान आए थे. इसमें विंदु दारा सिंह, करण सिंह ग्रोवर और गौतम गुलाटी शामिल थे. विंदु ने इस सीजन को पूरी तरह से फॉलो किया है. साथ ही वो अक्सर सिद्धार्थ के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आए हैं. घर में आने के बाद उन्होंने सिद्धार्थ की खूब तारीफ की, वहीं आसिम रियाज को जमकर बातें सुनाई थीं.

BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं


विंदु की कुछ बातें तो दिखाई गईं लेकिन कुछ नहीं भी दिखाई. इस पर पहली बार आसिम के पिता रियाज अहमद चौधरी का बयान आया है. रियाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, 'जब कोई मेहमान घर में जाते हैं तो कंटेस्टेंट का हौसाला बढ़ाते हैं और उन्हें कुछ चीजें समझाते हैं.'

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के कारण रद्द हो सकती है एलिट क्लब की मेंबरशिप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लेकिन जब विंदु दारा सिंह पहुंचे तो उन्होंने डबलक्रॉस गेम के लिए पारस की तारीफ की. रश्मि देसाई को नीचा दिखाने के लिए सिद्धार्थ को सलाम किया. वहीं आसिम के लिए भद्दे शब्दों का उपयोग किया. कलर्स चैनल ने विंदु की इन बकवास बातों को नहीं दिखाया.' चैनल के फुटेज ना दिखाने पर आसिम के पिता ने उनका शुक्रिया भी अदा किया. बता दें कि विंदु दारा सिंह बिग बॉस सीजन 3 के विनर रह चुके हैं. रियाज के अलावा आसिम के भाई उमर ने भी चैनल को धन्यवाद कहा है. इससे पहले कई बार टि्वटर पर उमर और विंदु को बहस करते भी देखा गया है. कुछ दिन पहले विंदु ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'जब सिद्धार्थ बिग बॉस 13 जीतकर आएगा तो जुहू में उसके साथ पार्टी करूंगा.

रघु राम की एक्स-वाइफ ने शेयर की अपनी सौतन के बेटे की तस्वीर, लिखी ऐसी बात

एलीट क्लब में जाने के लिए अपने लम्बें बालों की कुर्बानी देंगी आरती सिंह

BB13 : चेनल हुआ परेशान, सलमान खान के शो को नहीं मिला एक्सटेंशन