एशिया कप 2018: फाइनल के पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोटिल शाकिब नहीं खेल पाएंगे मुकाबला

दुबई: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट के कारण संयुक्त अरब अमीरात से घर लौट आए हैं और दुबई में भारत के खिलाफ शुक्रवार के एशिया कप फाइनल में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए सुपर फोर मुक़ाबले में भी नहीं खेल पाए थे.

आईसीसी ने किया बड़ा खुलासा, एक साल में 5 अंतर्राष्ट्रीय कप्तानों से सटोरियों ने किया था संपर्क

टीम के प्रबंधक खालिद मेहमूद ने प्रेस में जनकती देते हुए कहा है कि शाकिब अल हसन की ऊँगली में तेज़ दर्द और सूजन है, जिस कारण वे बल्ला भी नहीं पकड़ पा रहे हैं. मेहमूद ने कहा कि हमे लगता है उन्हें तत्काल सर्जरी की आवश्यकता है, वे जल्द ही अमेरिका में अपना उपचार कराने के लिए रवाना होंगे. 

70 के दशक के सुप्रसिद्ध कमेंटेटर और 'ओलिंपिक आर्डर' से सम्मानित जसदेव सिंह का निधन

जनुआ में श्रीलंका के खिलाफ वनडे अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान इकत्तीस वर्षीय शाकिब के बाएं हाथ की छोटी ऊँगली में चोट लग गई थी, जिसके बाद वे टी 20 और टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाए थे, हालांकि निधास ट्रॉफी में वे बांग्लादेश टीम में शामिल हुए थे, जिसके बाद वे लगातार टीम के लिए खेल रहे हैं, वर्तमान एशिया कप में उनकी चोट फिर उभर आई और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा. आपको बता दें कि जायंट किलर मानी जाने वाली बांग्लादेश ने कल फिर उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 37 रन से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया था, जहां उसका मुकाबला भारत से होने वाला है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है खेल - पुलेला गोपीचंद

भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी

ASIA CUP 2018: रोमांचक मोड़ लेकर टाई हुआ भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -