भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी
भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी
Share:

नई दिल्ली: 27 सितंबर 1985 को जन्मे सुभाषिश राय चौधरी एक भारतीय पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी है, जो भारतीय सुपर लीग में जमशेदपुर के लिए गोलकीपर के रूप में खेलते हैं. अत्यधिक अनुभवी सुभाषिश रॉय चौधरी देश के सबसे नियमित गोलकीपरों में से एक रहे हैं. चौधरी हीरो आईएसएल 2014 में अंतिम विजेता रहे कोलकाता स्थित भारतीय फुटबॉल क्लब एटीके का हिस्सा थे.

जन्मदिन विशेष: 'टर्बनेटर' बेदी की क्रिकेट वाली यादें

कोलकाता, पश्चिम बंगाल में पैदा हुए चौधरी ने टाटा फुटबॉल अकादमी में अपना करियर शुरू किया, इसके बाद उन्होंने पूर्वी बंगाल में तत्कालीन राष्ट्रीय फुटबॉल लीग में अपना पेशेवर करियर शुरू किया. वे 2005 में साथी एनएफएल पक्ष महिंद्रा यूनाइटेड में शामिल होने से पहले एक सत्र के लिए क्लब के लिए भी खेले. महिंद्रा यूनाइटेड के साथ चौधरी ने 2008 में डरंड कप जीतने में उनकी मदद की और चर्चिल ब्रदर्स को 3-2 से हराया.

जन्मदिन विशेष: सेरेना विलियम्स और उनके किस्से

चौधरी को एफसी गोवा ने हीरो आईएसएल 2016 में अपनी टीम में शामिल किया था, जहां उन्होंने गोवा के गोल कीपर कट्टिमानी की अनुपस्थिति में शानदार प्रदर्शन किया और गोवा की ओर से चार मैच खेले. पिछले सीजन में उन्होंने केरल ब्लॉस्टर्स के लिए सात मैचों खेले थे, वहां भी उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था, अब आगामी 2018 -19 सत्र में वे जमशेदपुर का प्रतिनिधित्व करेंगे, आज उनके जन्मदिवस पर न्यूज़ ट्रैक परिवार की ओर से उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रदान करते हैं. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

ASIA CUP 2018: रोमांचक मोड़ लेकर टाई हुआ भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला

70 के दशक के सुप्रसिद्ध कमेंटेटर और 'ओलिंपिक आर्डर' से सम्मानित जसदेव सिंह का निधन

आईसीसी ने किया बड़ा खुलासा, एक साल में 5 अंतर्राष्ट्रीय कप्तानों से सटोरियों ने किया था संपर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -