अशोक लीलैंड ने पेश की वीआरएस 2020 योजना

Nov 20 2020 04:39 PM
अशोक लीलैंड ने पेश की वीआरएस 2020 योजना

अशोक लीलैंड ने कंपनी के सभी पात्र कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) शुरू करने को मंजूरी दे दी है।पिछले साल अगस्त में, कंपनी ने अपने अधिकारियों के लिए एक और स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना और एक कर्मचारी अलगाव योजना पेश की।

“कंपनी कार्यालयों / कारखाने स्थानों पर 9 महीने की अवधि में वीआरएस लागू किया जाएगा। कार्यान्वयन और निष्पादन पर वीआरएस कंपनी की क्षमता और संसाधनों को अनुकूलित करने में मदद करेगा।" लोड-असर वाहनों और वाणिज्यिक लोगों के वाहक जैसे बसों का निर्माता पहले से ही खराब मांग से जूझ रहा था, जब इस साल मार्च में COVID-19 लॉक-डाउन द्वारा इसे और प्रभावित किया गया था।

इसने पिछले साल अगस्त में दो योजनाओं, वीआरएस और ईएसएस की घोषणा की थी, यह इंगित करते हुए कि वाणिज्यिक वाहनों की मांग पिछले महीनों में काफी कम हो गई थी, और उत्पादन कंपनी की कुल क्षमता का एक अंश था। जबकि नई वीआरएस योजना का विवरण अभी तक लोगों के लिए जारी नहीं किया गया है, अशोक लीलैंड ने पिछली बार 15 साल के कार्यकाल वाले कर्मचारियों के लिए प्रत्येक पूर्ण वर्ष की सेवा के लिए दो महीने के निश्चित वेतन की पेशकश की थी। उन लोगों के लिए, जिन्होंने पांच और 10 साल के बीच पूरा किया था, यह 1 महीने के निश्चित वेतन की पेशकश कर रहा था।

कोरोना काल में भीड़ जुटाना होटल को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किय केस

UP के 16 ठिकानों पर IT की छापेमारी, शेल कंपनियों से जुड़ा है मामला

घुसपैठ करने की कोशिश की तो वापस नहीं जा पाओगे... आतंकियों को सेना प्रमुख का कड़ा सन्देश