घुसपैठ करने की कोशिश की तो वापस नहीं जा पाओगे... आतंकियों को सेना प्रमुख का कड़ा सन्देश

Nov 20 2020 04:26 PM
घुसपैठ करने की कोशिश की तो वापस नहीं जा पाओगे... आतंकियों को सेना प्रमुख का कड़ा सन्देश

नई दिल्ली: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के नगरोटा में चार आतंकवादियों को ढेर किए जाने के बाद इंडियन आर्मी के प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवने ने दहशतगर्दों को बहुत स्पष्ट भाषा में संदेश दिया है। पाकिस्तान का नाम लिए बिना सेना अध्यक्ष जनरल नरवने ने कहा कि जो भी भारत में घुसपैठ करने के लिए नियंत्रण रेखा (एलओसी) को पार करने की हिमाकत करेगा, उससे उसी तरीके से निपटा जाएगा। वह वापस नहीं लौट सकेगा। 

सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवने ने सेब से लदे ट्रक में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देने वाले सैनिकों की प्रशंसा की। जनरल नरवने ने कहा कि इंडियन आर्मी जम्मू और कश्मीर पुलिस और अर्धसैनिक बलों के बीच अच्छा तालमेल था।  उन्होंने कहा कि, यह सुरक्षा बलों का एक सफल ऑपरेशन था। यह जमीन पर काम करने वाले सभी सुरक्षा बलों के बीच सही समन्वय को प्रदर्शित करता है। विरोधी और आतंकवादियों के लिए यह संदेश काफी स्पष्ट है कि जो भी हमारी तरफ घुसपैठ करने का प्रयास करेगा, उससे निपटा जाएगा। वे वापस नहीं जा पाएंगे।

आपको बता दें कि नगरोटा में हुए ऑपरेशन में मारे गए चारों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से संबंध रखते  थे। गुरुवार की सुबह 4.20 बजे सेना और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ था। 

हर घर को मिलेगा स्वच्छ पानी, 22 नवंबर को पेयजल सप्‍लाई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

78 वर्ष के हुए जो बिडेन, अमेरिका के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति के रूप में ग्रहण करेंगे शपथ

सीएम योगी पर अजय लल्लू का पलटवार, कहा- सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है भाजपा