कोरोना काल में भीड़ जुटाना होटल को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किय केस

Nov 20 2020 04:33 PM
कोरोना काल में भीड़ जुटाना होटल को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किय केस

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी लोगों से मास्क लगाने और शारीरिक दूरी को बनाए रखने की अपील की है. इसके बाद भी कई जगहों पर नियमों की अनदेखी की जा रही है. ऐसा ही मामला उत्तर पश्चिमी दिल्ली के होटल सिटी पार्क से प्रकाश में आया है.  

शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ाने पर होटल सिटी पार्क पर हुई प्राथमिकी दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि होटल में एक कार्यक्रम के दौरान 150 लोग उपस्थित थे. शिकायतकर्ता के अनुसार, वो गुरुवार को होटल सिटी पार्क में गया था, जहां उसने देखा कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर नियमों की अनदेखी करते हुए भीड़ जमा थी. पुलिस के पास प्रमाण के रूप में भीड़ की तस्वीर और वीडियो भी है. 

इसके बाद पुलिस ने होटल सिटी पार्क पर महामारी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. अब पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर से पूछताछ करेगी. इसके साथ ही कार्यक्रम का आयोजन करने वालों पर भी एक्शन लिया जा सकता है. बता दें कि दिल्ली में कोरोना कहर ढ़ा रहा है. नए मामलों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है.  बीते 24 घंटे में साढ़े सात हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना से 98 लोगों की मौत हो गई. इस वक्त दिल्ली में 43,000 से ज्यादा कोरोना के सक्रीय मामले हैं. 

सेंसेक्स में 292 की बढ़त, 12,800 अंक पर बंद हुई निफ्टी

25 अक्टूबर से अब तक रिलायंस ने बेची 10.09 फीसदी हिस्सेदारी, जुटाए 47265 करोड़

रेलवे ने पैसेंजर ट्रेन परिचालन परियोजना में पीपीपी के लिए पूरा किया आरएफक्यू मूल्यांकन