85 की हुई 'सुरों की मल्लिका' आशा भोंसले, दिग्गज हस्तियों ने ऐसे दी बधाई

Sep 08 2018 08:30 PM
85 की हुई 'सुरों की मल्लिका' आशा भोंसले, दिग्गज हस्तियों ने ऐसे दी बधाई

पिछले छह दशक से अपनी जादुई आवाज से लोगों का दिल जीत रही मशहूर गायिका आशा भोंसले शनिवार यानी कि आज 85 वर्ष की हो गईं. इस मौके पर मेलोडी क्वीन को बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ समाज के हर क्षेत्र के लोगों ने शुभकामनाएं और बधाई दी. आशा ने ट्वीट करते हुए कहा कि आप सबका धन्यवाद जिन्होंने मुझे आज शुभकामनाएं दीं और खासकर शंकर महादेवन का जिन्होंने ह्यूस्टन में स्टेज पर इसे गाया है. 

बहुमुखी प्रतिभा की धनी आशा भोंसले ने कैबरे भी गाए और गजलें भी गाईं है. वे इंडटसरई की एक दिग्गज गायिका है. उनके हिट गीतों की फेहरिस्त बहुत लंबी है. इस उम्र में भी वह लाइव परफार्मेंस देती हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू ने आशा को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'क्वीन ऑफ इंडीपॉप' आशा भोंसलेजी को जन्मदिन की बहुत बधाई. 'धक-धक' गर्ल माधुरी ने ट्वीट किया, आशा भोंसलेजी आपको जन्मदिन की बहुत बधाई. आप हर मायने में सच में एक लीजेंड हैं. यशराज फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी आशा को बधाई दी गई. ट्वीट में लिखा, एक ऐसी गायिका बताया गया जो अपनी आवाज से सिर्फ जादू पैदा करतीं हैं.

'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने गायिका के गीत 'चुरा लिया है तुमने' का जिक्र करते हुए कहा कि इस गीत ने सच में सभी संगीत प्रेमियों का दिल चुरा लिया. आप ऐसा करना जारी रखें. आशा भोंसले ताई, आपको 85वें जन्मदिन की बहुत बधाई.अदनान सामी ने कहा, आशाजी आप बस सर्वश्रेष्ठ हैं. आपको प्यार. वहीं पूनम ढिल्लन ने कहा कि आशा भोंसले 'हर चीज में सर्वश्रेष्ठ' हैं. न सिर्फ सर्वश्रेष्ठ गायिका की भूमिका में बल्कि हर भूमिका चाहे वह मां, दादी, दोस्त, कुक, पारिवारिक शख्स और भी बहुत कुछ, सभी में सर्वश्रेष्ठ हैं. भूषण कुमार ने लिखा, आपकी दिल को छू लेने वाली मधुर आवाज हमेशा सम्मानीय रहेगी. वहीं श्रद्धा कपूर ने लिखा, मेरी सबसे प्रिय आशा आई को 85वें जन्मदिन की बधाई.

B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

जानिए एक अदाकारा होने पर क्या कहा हुमा कुरैशी ने ?

सालों बाद फिर 'दिलबर' पर झूमी सुष्मिता, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो

अपनी ही फिल्मों को बैन करना चाहती है यह एक्ट्रेस

?