अपनी ही फिल्मों को बैन करना चाहती है यह एक्ट्रेस

अपनी ही फिल्मों को बैन करना चाहती है यह एक्ट्रेस

फिल्मी करियर से एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी ट्विंकल खन्ना कई बार फिल्मों के बारे में ऐसी बाते बोल चुकीं हैं जिसे सुनने के बाद में उनके फैंस को भी झटका लग जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में कई मशहूर एक्टर के साथ में ​अपनी हिट फिल्में दे चुकी हैं लेकिन, उन्हें अपनी फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं हैं। वर्तमान में वह एक एक्ट्रेस से ज्यादा राइटर के रूप में जानी जाती हैं। हाल ही में अपनी बुक 'पायजामास आर फॉरगिविंग'  लॉन्च की। इस दौरान कई एक्टर — एक्ट्रेस वहां पर मौजूद थे। 

मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद

ट्विंकल खन्ना एक बार फिर अपनी फिल्मों के बारे में अजीब बातें बोलकर सुर्खियों में आ गईं । इस बार वह अपने बुक से ज्यादा अपने कमेंट को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में अपने बुक लॉन्चिंग के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनकी कौन सी फेवरेट मूवी है? किस मूवी को वह रिबूट करना चाहती है? तपाक से वह मीडिया को बोलती है कि वह बिल्कुल अच्छी एक्ट्रेस नहीं है। उन्होंने आज तक कोई हिट फिल्में नहीं दी है। इतना ही नहीं वह यह भी बोल चुकी है कि उनकी सभी​ फिल्मों को बैन कर देना चाहिए। ता​कि उन्हें कोई नहीं देख सकें। 

20 साल बाद सुष्मिता ने फिर किया 'दिलबर-दिलबर', नोरा को भी कर दिया फेल

ट्विंकल ने अक्षय से साल 2001 में शादी की थी। इसके बाद में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। यह है उनकी असफल फिल्मों की ​लिस्ट 'बरसात', 'मेला', 'इतिहास', 'जुल्मी', जिसमें काम किया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। ट्विंकल की बुक लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार, ​रणवीर सिंह, करण जौहर, सोनम कपूर,आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी, और मां डिंपल कपाडियां मौजूद थी। 

टीवी अपडेट्स 

कंगना के साथ हुआ बड़ा हादसा,खून से लथपथ आईं नजर!!

इस मॉडल की कातिलाना तस्वीरों ने बढ़ा दी लोगों के दिलों की धड़कन

सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम ने किया ब्लॉक, काफी मजेदार है वजह

?