सालों बाद फिर 'दिलबर' पर झूमी सुष्मिता, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो
सालों बाद फिर 'दिलबर' पर झूमी सुष्मिता, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आए दिन अपनी फिटनेस फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके फोटोज के अलावा उनके वर्कआउट वीडियोज देखकर यह आसानी से कहा जा सकता है कि वे महज 25 साल की ही हैं.

लम्बे समय बाद इस किरदार में नज़र आएंगी सुष्मिता सेन

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वे साल 1999 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने 'दिलबर' पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि इस गाने का रीमिक्स वर्जन जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में है और इस गाने पर बैली डांसर नोरा फतेही करतीं नजर आई थीं. जिसके बाद अब इस गाने पर एक बार फिर से सुष्मिता ने अपनी पकड़ मजबूत की है. 

कुछ समय पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में सुष्मिता वर्कआउट करते हुए बेहतरीन डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. डांस के साथ-साथ वे अपने 6 पैक एब्स भी फैंस को दिखा रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि 'दिलबर' गाना उनके लिए एक फीलिंग की तरह है.

खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं सुष्मिता

जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से लगा बैठी दिल, फिर हुआ ऐसा हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -