जानिए एक अदाकारा होने पर क्या कहा हुमा कुरैशी ने ?
जानिए एक अदाकारा होने पर क्या कहा हुमा कुरैशी ने ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि मैंने एक अभिनेत्री के रूप में काफी कुछ सीखा है. बतौर कलाकार हम बहुत सी चीजों का अभ्यास करते हैं, जिससे अनुभव भी मिलता है. उन्होंने आगे कहा कि एक कलाकार के तौर पर हर तरह का किरदार करना मायने रखता है, जो कलाकार के रूप में आपको निखारने में भी मदद करता है. मैं जब भी कोई रोल करती हूं तो वह मैं नहीं निश्चित करती बल्कि वह फिल्म निर्माता ही तय करते हैं जैसी स्क्रिप्ट की मांग होती है.

बॉलीवुड में ट्रेंड में चल रहा हैं एक्टर्स का यह हेयर स्टाइल

बता दें कि यह बातें शनिवार को हुमा ने ऑनलाइन फैशन साइट के साथ ऑटम-विंटर 2018 कलेक्शन के मौके पर कही. उन्होंने इस दौरान कहा कि ऑन लाइन शॉपिंग से जुड़े सलाव पर कहा कि हां मैं ऑनलाइन शॉपिंग बिल्कुल करती हूं क्योंकि काम की व्यस्तता से शॉपिंग स्टोर पर जाना कम हो पाता है. लिहाजा, ऑनलाइन शापिंग बहुत ही सहजता से होती है.

रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

बता दें कि हुमा कुरैशी ने विज्ञापन फिल्मों के जरिए ही अपने करियर की शुरुआत की थी. हुमा ने शुरुआत में अपना विज्ञापन शाहरुख खान के साथ किया था. हुमा ने 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की सीरीज से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद 'लव शव ते चिकन खुराना'(2012), 'डेढ इश्कियां' (2014), ' वाइसरायस हाउस', 'बदलापुर'(2015), 'काला' जैसी कई फिल्में में शानदार अभिनय से फिल्म उद्योग में अपनी चाप छोड़ी. खैर फ़िलहाल तो वे जी टीवी के रिएल्टी शो 'इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज' में जज के रूप में नजर आ रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने गर्म किया सोशल मीडिया का माहौल

इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -