ओवैसी की लोनी में होने वाली रैली रद्द, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत
ओवैसी की लोनी में होने वाली रैली रद्द, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में लड़ाई दिलचस्प होती जा रही है. जहां चुनाव प्रचार के दौरान हुए हमले के 2 दिन बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार यानि कि आज दो जगह चुनाव प्रचार कर रहे हैं. लेकिन, प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, ओवैसी आज 3 जगहों पर जनसभाएं करने वाले थे, किन्तु जिला प्रशासन ने उन्हें लोनी में रैली करने की अनुमति नहीं दी. 

बता दें कि लोनी में दोपहर 12 बजे ओवैसी की पहली रैली होने वाली थी. हालाकि अब वे  दोपहर 2 बजे छपरौली के बाद, शाम 4 बजे गढ़मुक्तेश्वर में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. दरअसल, बीते गुरुवार के दिन शाम को जनसभा से मेरठ की तरफ लौटने के दौरान असदुद्दीन ओवैसी पर दो युवकों ने गोलीबारी कर दी थी. इसके बाद केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें Z+ सिक्योरिटी दी गई, जिसे लेने से ओवैसी ने मना कर दिया है. 

हालांकि इस दौरान ओवैसी का कहना है कि उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी और एक हथियार रखने की इजाजत दी जानी चाहिए. लेकिन, वो सरकार से  सुरक्षा नहीं लेंगे. वहीं, AIMIM की ओर से यूपी चुनाव के लिए अब तक प्रत्याशियों की 9 सूची जारी की गई है. ऐसे में इन 9 लिस्ट में 72 उम्मीदवारों का नाम घोषित किया गया है.

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -