जामिया फायरिंग पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- बच्चों पर जुल्म कर रही सरकार
जामिया फायरिंग पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- बच्चों पर जुल्म कर रही सरकार
Share:

हैदराबाद: दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच एक के बाद एक तीन गोलीबारी की घटनाओं की गूंज आज संसद में भी सुनाई दी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा चुनावी रैली में आपत्तिजनक नारे लगवाने के मामले पर भी संसद में जमकर नारेबाजी हुई। इस दौरान विपक्ष ने 'गोली मारना बंद करो', 'देश को तोड़ना बंद करो' के नारे लगाए। वहीं, AIMIM सांसद और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे जामिया के तमाम छात्रों के साथ हैं।

जामिया इलाके में गोलीबारी की घटना पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे जामिया के सभी स्टूडेंट्स के साथ हैं। उन्होंने कहा कि, 'ये सरकार बच्चों पर अत्याचार कर रही है। ये जानते हुए भी कि एक बच्चे की आंख चली गई, ये लोग बेटियों को मार रहे हैं। शर्म नहीं है इनको, बच्चों को गोली मार रहे हैं।' उल्लेखनीय है कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा नागरिकता कानून के खिलाफ निकाले गए मार्च के दौरान गोली चलाने का पहला मामला प्रकाश में आया था, इस गोलीबारी में एक छात्र के हाथ में गोली लगी थी।

दूसरी ओर, अनुराग ठाकुर द्वारा की गई आपत्तिजनक नारेबाजी 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' का मामला भी थमता नज़र नहीं आ रहा है। इसके बाद अनुराग ठाकुर ने नारेबाजी के वीडियो पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि आप खुद पूरा वीडियो देखिए और आपको दिल्ली के लोगों का क्या मूड है इसका अंदाजा लग जाएगा।' आपको बता दें कि एक हफ्ते के अंदर दिल्ली में तीन फायरिंग की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दो घटनाएं जामिया इलाके में हुई हैं जबकि एक घटना शाहीन बाग में हुई है, जिसको लेकर सियासत पारा चढ़ा हुआ है।

मेरे सवालों से मत डरिए वित्त मंत्री जी, जवाब देना आपकी जिम्मेदारी- राहुल गाँधी

भाजपा पर उद्धव ठाकरे का तंज, कहा- मैंने कौन से चाँद-तारे मांग लिए थे...

Coronavirus का खौफ, चायनीज़ व्यंजन खाने से भी डर रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -