भाजपा पर उद्धव ठाकरे का तंज, कहा- मैंने कौन से चाँद-तारे मांग लिए थे...
भाजपा पर उद्धव ठाकरे का तंज, कहा- मैंने कौन से चाँद-तारे मांग लिए थे...
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर एक बार फिर से हमला बोला है। सामना को दिए गए साक्षात्कार में सीएम ठाकरे ने कहा है कि यदि भाजपा अपने किए गए वादे को निभाती तो आज सीएम की कुर्सी पर मेरी जगह पर कोई दूसरी शिवसैनिक होता। सीएम ठाकरे ने कहा कि यदि वादा निभाया गया होता तो क्या हुआ होता। ऐसा मैंने क्या मांग लिया था, मैंने उनसे आसमान के चांद तारे तो नहीं मांग लिए थे। लोकसभा चुनाव से पहले हम दोनों के बीच जो तय हुआ था, उसी के आधार पर तो हम मांग कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम ठाकरे ने कहा है कि हम बाला साहेब को दिए गए वचन के लिए किसी भी स्तर तक जाने की तैयारी में थे। उन्होंने कहा सीएम पद को स्वीकारना ना तो मेरे लिए झटका था और ना ही मेरा सपना था। अत्यंत ईमानदारी से मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि मैं शिवसेना के सदस्य को सीएम पद पर देखना चाहता था और यही वचन मैंने बाला साहेब को भी दिया था।

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि उससे भी आगे जाकर एक बात को मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरा सीएम पद वचनपूर्ति की दिशा में उठाया गया कदम है। उस कदम को बढ़ाने के लिए मैंने मन में किसी भी स्तर तक जाने को पहले से ही निश्चित कर लिया था। अपने पिता को दिए गए वचनों को पूरा करना ही है और मैं करुंगा ही।

Coronavirus का खौफ, चायनीज़ व्यंजन खाने से भी डर रहे लोग

शरजील इमाम मामले को लेकर ठाकरे सरकार पर बरसे किरीट सोमैया, किया बड़ा ऐलान

राष्ट्रपति का विवादित बयान, कहा- बुरी शक्ल वाले मर्दों पर रेप का आरोप लगाती हैं महिलाएं, लेकिन....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -