पीएम मोदी पर जमकर बरसे ओवैसी, कहा- झूठ पर बनी है मोदी सरकार
पीएम मोदी पर जमकर बरसे ओवैसी, कहा- झूठ पर बनी है मोदी सरकार
Share:

हैदराबाद: भारत में भले ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर कमज़ोर पड़ने लगी हो। किन्तु खतरा बरकरार है। भारत में रोज़ना आ रहे नए मामले अब 2 लाख से नीचे आ गए हैं, किन्तु रोज़ाना होने वाली मौतें डरा रही है। दूसरी लहर के बीच टीकाकरण को कोरोना के खिलाफ जंग में असरदार हथियार माना जा रहा है। भारत में टीकाकरण का काम जारी है। 

लेकिन विपक्षी पार्टियां लगातार टीकाकरण की सुस्त रफ्तार को लेकर मोदी सरकार को निशाना बना रही हैं। इसी क्रम में AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी वैक्सीनेशन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी का कहा है कि मोदी सरकार झूठ पर बनी है।
हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए ट्वीट लिखा है। जिसमें ओवैसी ने लिखा कि 'झूठ, झूठ और झूठ. मोदी सरकार झूठ पर बनी है। प्रधानमंत्री ख़्वाब-ए-गफ़लत से बाहर निकलिए, अपने महल से बाहर आकर देखिए की मुल्क के ग़रीब का क्या हाल है।'

बता दें कि भारत में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान चल रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना वैक्सीन की अब तक 20,89,02,445 (20 करोड़ से ज्यादा) खुराके दी जा चुकी हैं। जबकि बीते 24 घंटे में 30,62,747 लोगों को वैक्सीन की खुराक दी गई है।

बंगाल की हार पचा नहीं पा रहे पीएम मोदी, इसलिए कर रहे मेरा अपमान - ममता बनर्जी

कांग्रेस का आरोप- बंगाल की निर्वाचित सरकार को अपदस्थ करना चाहता है केंद्र

सोते लोगों को काट रहे चूहें, फसल बर्बाद कर रहे, ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से माँगा 5 हज़ार लीटर जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -