मन्नारा चोपड़ा की बात पर बेकाबू हुए मुनव्वर फारुकी, कर डाली ये हरकत
मन्नारा चोपड़ा की बात पर बेकाबू हुए मुनव्वर फारुकी, कर डाली ये हरकत
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा के एविक्शन के पश्चात् नील भट्ट बिग बॉस 17 में एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं मन्नारा और मुनव्वर फारुकी में भी जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलेगा। प्रोमो वीडियो में उन्हें घर की कप्तान ईशा मालवीय से लड़ते दिखाया गया है। ईशा ने ही ऐश्वर्या को घर की सबसे अधिक नियम तोड़ने वाली लड़की बताया था, तत्पश्चात, बिग बॉस ने नील की पत्नी को एलिमिनेट कर दिया। नए प्रोमो में नील भट्ट को ईशा से लड़ते देखा जा सकता है। वह ईशा से पूछते हैं कि तुमने इस घर में आज तक किया ही क्या है?

नील भट्ट ने ईशा से पूछा कि क्या तुमने आज तक घर में कोई ऐसा काम किया है जो कि सम्मानजनक है? जवाब में ईशा ने कहा, "आपका ओपिनियन मेरे लिए मायने नहीं रखता है।" नए प्रोमो वीडियो में रिंकू भी बगावत पर उतरती नजर आई। उन्होंने अभिषेक और नील से कहा कि ईशा और समर्थ उनके टारगेट पर हैं तथा वह कल से घर में कोई ड्यूटी नहीं करेंगी। उधर गार्डन एरिया में मन्नारा चोपड़ा भी एक्शन मोड में दिखाई दी। विक्की जैन के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं वो मन्नारा चोपड़ा रही ही नहीं जो यहां आई थी, मैं तो भिखारन हो गई यार।" उन्हें टोकते हुए मुनव्वर ने पूछा कि क्या तुम्हें लगता है कि यह बहुत गर्व की बात है? तो इस पर मन्नारा ने कहा कि यह शर्मिंदगी की बात है। मन्नारा ने मुनव्वर को चिढ़ाया तो आयशा से जवाब दिए बिना रहा नहीं गया। 

मन्नारा चोपड़ा को जवाब देते हुए आयशा खान ने कहा, "गेम में तो आप 2 लोगों का सहारा लेकर बढ़ रही हैं आगे।" फिर मन्नारा भी कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने टॉन्ट मारते हुए आयशा से कहा, "तो तू अगले वर्ष आती ना इंडिविजुअली। जैसे उनकी बाहर वाली फ्रेंड शायद अगले वर्ष अकेले शो में आएगी।" मन्नारा के यह कहते ही मुनव्वर का पारा चढ़ गया। उन्होंने जाकर मन्नारा के पास रखा ग्लास तोड़ दिया तथा चिल्लाकर पूछा- कौन बाहर की फ्रेंड? मन्नारा इतने पर भी पीछे नहीं हटीं और कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। मुनव्वर फारुकी ने उनसे बोला कि आप उसे बीच में नहीं लाओगी। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में मन्नारा और आयशा के आसपास जमा हो गए। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस झगड़े का क्या हल निकलता है तथा क्या सलमान खान अगले वीकेंड इस मुद्दे को उठाते हैं या नहीं।

मनाली में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, कुल्लू में 55 हजार गाड़ियों की एंट्री, जाम से बेहाल घाटी

नवंबर 2023 में इन 10 मोटरसाइकिलों की हुई सबसे ज्यादा बिक्री, हीरो स्प्लेंडर रही नंबर वन

एक्ट्रेस के छोटी ड्रेस पहनने पर भड़का शख्स, भरी महफ़िल में जड़ दिए तीन थप्पड़, बोलीं- 'पहली बार एक अनजान इंसान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -