बिग बॉस के घर में अचानक बेहोश हो गई ये कंटेस्टेंट, घबराए घरवाले
बिग बॉस के घर में अचानक बेहोश हो गई ये कंटेस्टेंट, घबराए घरवाले
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में हर दिन एक नया विवाद देखने को मिल रहा है। शो जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है प्रतियोगियों के बीच टॉफी के लेकर तगड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। बिग बॉस में इस समय मुनव्वर फारुकी और वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर निरंतर नए खुलासे करते नजर आ रहे हैं। मगर इसी बीच अब आयशा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की तबीयत बिगड़ गई है। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर एवं आयशा आपस में बात कर रहे होते हैं। मगर आयशा के चेहरे को देखकर लग रहा है कि वह कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। मुनव्वर माइक पर बोलते हैं कि बिग बॉस आयशा को मेडिकल रूम में बुलाओ। फिर मुनव्वर आयशा से बोलते हैं कि चलो मेडिकल रूम के बाहर सोफा है उसपर जाकर बैठते हैं तब तक डॉक्टर आ जाएगा। नील उसे कहते हैं कि उसे एकदम से मत उठाओ, उसे चक्कर आ जाएगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही। 

आयशा जैसे ही उठकर मेडिकल रूम की ओर सिर्फ कुछ ही कदम बढ़ाती है वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती हैं। आयशा को गिरता देख सभी कंटेस्टेंट दौड़कर उनके पास आते हैं और उन्हें संभालने का प्रयास करती हैं। मन्नारा बोलती हैं कि मैंने पहले ही इसके बोला था नींबू पानी पी लो इसने मना कर दिया था। उधर अरुण कपड़े से हवा करते नजर आए। सोशल मीडिया पर आयशा को लेकर काफी मजाक भी बन रहा है। कई लोग इसे केवल एक गेम प्लान बता रहे हैं। कई ने बिग बॉस के घर को शो की जगह स्कूल बताया।  

बिग बॉस की इस हसीना के कारण हुआ ऐश्वर्या शर्मा का एविक्शन! बाहर आकर निकाली भड़ास

मनाली में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, कुल्लू में 55 हजार गाड़ियों की एंट्री, जाम से बेहाल घाटी

नवंबर 2023 में इन 10 मोटरसाइकिलों की हुई सबसे ज्यादा बिक्री, हीरो स्प्लेंडर रही नंबर वन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -