घरवालों संग प्रैंक करना विक्की जैन को पड़ा भारी, नाराज हुई अंकिता लोखंडे
घरवालों संग प्रैंक करना विक्की जैन को पड़ा भारी, नाराज हुई अंकिता लोखंडे
Share:

टेलीविज़न के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन का आगाज रविवार को हो चुका है। 16 अक्टूबर को किए गए प्रीमियर के पश्चात् सोमवार 17 अक्टूबर को इस शो का पहला एपिसोड कलर्स टीवी और जियो सिनेमा एप्लिकेशन पर प्रसारित किया गया। पहले ही एपिसोड से कई प्रतियोगियों ने दर्शकों और बिग बॉस का अटेंशन लेना शुरू कर दिया है। 

वही बिग बॉस हाउस के नियम कायदों के साथ बिग बॉस हाउस का एन्थम भी बदल चुका है तथा प्रतियोगी इस नए सॉन्ग पर थिरकते दिखाई पड़े। प्रतियोगी एक ओर जहां जिन्गा की कहानी सुनते हैं वहीं दूसरी ओर ईशा और अभिषेक को लेकर प्रतियोगियों में तरह-तरह की बातें होना शुरू हो चुकी हैं। जाहिर तौर पर प्रतियोगी दोनों के बीच पड़ी फूट का फायदा उठा सकते हैं। घर में कौन-क्या जिम्मेदारी निभाएगा इसे लेकर अभी से चिकचिक शुरू हो चुकी है तथा मुनव्वर बड़ी चालाकी से सबको ऑब्जर्व कर रहे हैं।

वही विक्की जैन ने घर के अंदर आते ही दिमाग चलाना शुरू कर दिया है। उन्होंने प्रतियोगियों के साथ एक प्रैंक करने का फैसला किया तथा सभी से कहा कि उनके पास 2 मिनट का समय है यदि वो अपना बेड बदलना चाहते हैं तो। उन्होंने ऐसा किया कि सभी लोग आपस में भिड़ जाएं। कुछ हद तक यह प्रैंक काम भी कर गया तत्पश्चात, बिग बॉस ने उन्हें और अभिषेक को बुलाकर लताड़ा। बिग बॉस का विक्की को डांटना अंकिता को अच्छा नहीं लगा तथा वह वहां से उठकर चली गईं। एपिसोड के अंत में मन्नारा और ईशा का झगड़ा दिखाया गया। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते तथा गार्डन एरिया में सीन क्रिएट करते नजर आए। बता दें कि इस सीजन में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल, खानजादी, सनी आर्य, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, और अभिषेक कुमार बतौर प्रतियोगी सम्मिलित हुए हैं।

तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने मचाई इंटरनेट पर खलबली, देखकर छूटे फैंस के पसीने

इस मशहूर कॉमेडियन ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

हिना खान से लेकर मनीषा रानी तक... 'झलक दिखला जा 11' से कटा इन स्टार्स का पत्ता, सामने आई कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -