'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री! खुद प्रोड्यूसर ने लगाई मुहर
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री! खुद प्रोड्यूसर ने लगाई मुहर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक मेगा लीप आने वाला है जिसके पश्चात् कहानी से लेकर किरदारों तक बहुत कुछ बदल जाएगा। प्रशंसक इस बदलाव से जुड़े अपडेट जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि अब सीरियल में लीड रोल कौन से स्टार्स निभाएंगे तथा कहानी क्या करवट लेगी। इसी बीच खबर आई है कि टेलीविज़न सीरियल 'छोटी सरदारनी' की अभिनेत्री अनिता राज का शो से जुड़ना लगभग कन्फर्म है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फिर एक बार पीढ़ी बदलेगी तथा अक्षरा-अभिमन्यु का किस्सा समाप्त हो जाएगा। खबर है कि पहले अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और फिर अक्षरा (प्रणाली राठौड़) को शो से हटाया जाएगा। प्राप्त खबर के अनुसार, अभिमन्यु 30 अक्टूबर को अपना आखिरी एपिसोड शूट करेंगे तथा कार एक्सीडेंट वाले सीन के साथ उनका कहानी से टाटा हो जाएगा। हालांकि गॉसिप यह भी है कि उनके एग्जिट को पोस्टपोन किया गया है। वही बात करें सीरियल का हिस्सा बनने जा रहीं अभिनेत्री अनिता राज की तो प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, "प्रोड्यूसर राजन शाही ने लीप के बाद एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस का शो में आना कन्फर्म किया है। छोटी सरदारनी फेम अभिनेत्री अनिता राज जल्द ही इस सीरियल का हिस्सा बनेंगी।"

इससे इतना तो स्पष्ट हो जाता है कि दर्शकों को धारावाहिक में मेगा लीप देखने को मिलेगा जिसके पश्चात् कहानी करवट लेगी। खबरों के अनुसार, फहमान खान, रणदीप राय, शहीर शेख और करण वाही लीप के पश्चात् शो में अहम किरदार निभाते दिखाई दे सकते हैं। हालांकि निर्मताओं ने अभी तक इनमें से किसी भी अभिनेता के नाम पर मुहर नहीं लगाई है। उधर शहीर एवं फहमान ने इस शो का हिस्सा बनने की बात से स्पष्ट मना कर दिया है। वही बात यदि फीमेल कास्ट की करें तो तेजस्वी प्रकाश, अनुष्का सेन, जन्नत जुबैर और हेली शाह के नाम को लेकर चर्चा गर्म है।

मुनव्वर फारूकी ने सबके किया अनुराग डोभाल का पर्दाफाश, पकड़ा ये बड़ा झूठ

तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने मचाई इंटरनेट पर खलबली, देखकर छूटे फैंस के पसीने

इस मशहूर कॉमेडियन ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -