मुनव्वर फारूकी ने सबके किया अनुराग डोभाल का पर्दाफाश, पकड़ा ये बड़ा झूठ
मुनव्वर फारूकी ने सबके किया अनुराग डोभाल का पर्दाफाश, पकड़ा ये बड़ा झूठ
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अब प्रतियोगी सेटल होना शुरू हो गए हैं तथा इसके साथ ही लड़ाइयां होना भी शुरू हो गई हैं। अब आहिस्ता-आहिस्ता प्रतियोगी एक-दूसरे को समझने लगे हैं। कोई दोस्त बनता जा रहा है तो कोई दुश्मन। अब शो के शुरुआत से जिन 2 प्रतियोगियों के बीच विवाद होना शुरू हुआ है वो हैं यूके राइडर यानी कि अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी। दोनों ही एक मजबूत प्रतियोगियों के रूप में नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो रहे हैं। हाल ही में घर की ड्यूटीज को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई और ये लड़ाई बाद में काफी बढ़ गई।

दरअसल, लाइव फीड में जिगना और अभिषेक के बीच अनबन हो जाती है। जिगना, अभिषेक को बोलती हैं कि जाकर बर्तन धो आप। अभिषेक मना कर देते हैं। दोनों के बीच बहस हो जाती है। दोनों की लड़ाई जब बढ़ जाती है तो दिमाग वाले मकान से अनुराग ढोबाल आते हैं तथा उन्हें बिग बॉस ने पहले से राइट्स दिए हैं ड्यूटी बांटने को। अनुराग फिर अभिषेक को कहते हैं कि तुझे काम करना ही पड़ेगा क्योंकि सब कर रहे हैं। तत्पश्चात, अभिषेक का समर्थन करते हुए मुनव्वर आगे आते हैं तथा वह बोलते हैं कि जब तक आप सबको ड्यूटी दोगे नहीं तो हमें पता नहीं चलेगा कि करना क्या है तो आप सबको दो ड्यूटी। तो तब तक आप जाकर जिगना को बोल दो कि ये ड्यूटी नहीं करेगा। अब क्योंकि अनुराग को ड्यूटी बांटने की जिम्मेदारी दी है तो वह जाकर सबको कुछ न कुछ बोल रहे हैं तभी मुनव्वर ने अनुराग से पूछा कि आप सबसे पूछ रहे हो कि काम किया या नहीं तो आप बताओ आपने क्या काम किया है तबसे। तत्पश्चात, अनुराग बोलते हैं कि मैं क्यों बताऊं, मैंने बहुत चीजें की हैं, मुझे याद नहीं।

मुनव्वर बोलते हैं कि बेटा तू झूठ बोल रहा है, तूने मुझसे कहा कि रात को तूने बर्तन धोए तो चलो मैं अभी हर एक प्रतियोगी से पूछता हूं कि तूने बर्तन धोए या नहीं। इस पर अनुराग बोलते हैं कि मुझे याद नहीं था इसलिए मैंने ऐसे ही बोल दिया। फिर मुनव्वर बोलते हैं कि बेटा तुम कुछ भी नहीं कर रहे बस यहां से वहां जाकर सबको बोल रहे हो कि आप ये काम करो, वो काम करो। वहीं मुनव्वर के बाद कई प्रतियोगी अनुराग के खिलाफ दिखाई दिए तथा वे उनके द्वारा दी गई ड्यूटी का विरोध भी करता दिखे। अब देखते हैं मुनव्वर और अनुराग की ये लड़ाई कब तक चलेगी।

तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने मचाई इंटरनेट पर खलबली, देखकर छूटे फैंस के पसीने

इस मशहूर कॉमेडियन ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

हिना खान से लेकर मनीषा रानी तक... 'झलक दिखला जा 11' से कटा इन स्टार्स का पत्ता, सामने आई कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -