आर्यन खान को मिली बड़ी राहत
आर्यन खान को मिली बड़ी राहत
Share:

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिल गई है। जी दरअसल, आर्यन खान को क्लीन चिट मिल चुकी है और इसके मिलने के बाद एक जनहित याचिका (पीआईएल) दायर कर इसे चुनौती दी गई थी, हालाँकि अब इस पीआईएल को वापस ले लिया गया है। आप सभी को बता दें कि कानून की पढ़ाई करने वाले एक छात्र प्रीतम देसाई ने एक जनहित याचिका दायर की और आर्यन को क्लीन चिट दिए जाने को चुनौती दी थी। आपको बता दें कि बॉम्बे उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश संजय गंगपुरवाला की अध्यक्षता वाली बेंच के आदेश के बाद इसे वापस ले लिया गया। वहीं सुनवाई के दौरान आर्यन खान की तरफ से एडवोकेट सुबोध पाठक ने दलील पेश की। इसी के साथ कोर्ट ने याचिकाकर्ता से याचिका का लोकस और पब्लिक इंटरेस्ट पूछा।

पुलिस ने नष्ट किया हजारों लीटर 'जहर', छानने में जुटी नाले-तालाब

वहीं इसके बाद कोर्ट ने कहा कि, 'लोकप्रियता पाने के लिए यह याचिका दायर की गई है।' आपको बता दें कि कोर्ट की इस सख्त टिप्पणी के बाद दायर की गई याचिका को वापस ले लिया गया। आपको यह भी बता दें कि पिछले साल अक्तूबर में यह मामला सामने आया था। जी हाँ, इस केस में आर्यन खान समेत कई लोगों को पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। वहीं इसके बाद कोर्ट के आदेश पर आर्यन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। ऐसे में कई दिनों तक जेल में रहने के बाद आर्यन को जमानत मिल गई थी, हालांकि बाद में आर्यन के खिलाफ कोई भी सबूत न मिलने पर उन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी।

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो आर्यन जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जो एक स्क्रिप्ट की थी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन जल्द ही बतौर लेखक-निर्देशक बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

यूपी में कोहरे का कहर, सड़क हादसों की चपेट में आए 20 लोग

'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', छलका अवंतिका दसानी का दर्द

इस लड़की की तस्वीर वायरल होते ही मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -