इस लड़की की तस्वीर वायरल होते ही मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस
इस लड़की की तस्वीर वायरल होते ही मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस
Share:

जमुई: सोशल मीडिया पर जमुई तेजी से वायरल हो रही है। इसमें एक महिला अपने हाथ में तमंचा एवं जिंदा कारतूस पकड़े हुए नजर आ रही है। अब इस महिला को जमुई की 'लेडी डॉन' बोला जा रहा है। वायरल तस्वीर जमुई पुलिस के पास भी पहुंची है। पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान कर ली गई है तथा अब उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। मामले में हैरानी की बात यह है कि इस महिला को जिस शख्स के रिश्तेदार की पत्नी होना बताया जा रहा है, उस शख्स ने महिला को पहचानने से स्पष्ट इंकार कर दिया है।

दरसअल, बिहार में इस वक़्त निकाय चुनाव चल रहे हैं। 8 दिसंबर 2022 को जमुई में निकाय चुनाव के लिए मतदान हुआ था। उसी दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई। इसके पश्चात् से ही पुलिस हरकत में आ गई है। तस्वीर में उपस्थित महिला अपने हाथ में तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी पकड़े हुए नजर आ रही है। तस्वीर तेजी से पूरे क्षेत्र में वायरल हुई। आहिस्ता-आहिस्ता महिला को जमुई की लेडी डॉन बताकर उसकी तस्वीर तेजी से शेयर होने लगी।

वही यह भी दावा किया गया कि तस्वीर में नजर आ रही महिला का नाम सिंपी देवी है। वह सदर थाना जमुई के लगमा गांव के पैनपुरवा टोला की रहने वाली है। सिंपी देवी के पति का नाम नीतीश रावत है। नीतीश, वार्ड नंबर 15 के पूर्व वार्ड पार्षद के पति सूर्य नारायण रावत का रिश्तेदार बताया जा रहा है। इस घटना में जब सूर्य नारायण से तमंचे वाली लेडी डॉन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने महिला को पहचानने से स्पष्ट मना कर दिया। वायरल फोटो के मामले पर जमुई डीएसपी डॉ। राकेश कुमार ने बताया कि तमंचे एवं जिंदा कारतूस के साथ महिला की तस्वीर वायरल हुई है।

भारत में आ गया चीन वाला कोरोना वैरिएंट! ये 16 लक्षण दिखे तो हो जाएं अलर्ट

पूरे उत्तर भारत में छाई कोहरे की चादर, बठिंडा में विजिबिलिटी 0, जानें मौसम का हाल

'650 लीटर शराब, 250 क्विंटल कच्चा माल', देखते ही हैरान रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -