यूपी में कोहरे का कहर, सड़क हादसों की चपेट में आए 20 लोग
यूपी में कोहरे का कहर, सड़क हादसों की चपेट में आए 20 लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कोहरे का असर दिखने लगा है। यहां बाघागाढ़ा और टोलप्लाजा के बीच एक सड़क दुर्घटना हो गई। इस हाइसे में 16 लोग जख्मी हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है एक प्राइवेट बस दिल्ली से मुजफ्फरपुर बिहार की तरफ जा रही थी। लेकिन, ज्यादा कोहरा होने की वजह बस एक ट्रक से टकरा गई।

यह घटना गोरखपुर जिले के बाघागाढ़ा और टोलप्लाजा के मध्य हुई है। इस घटना में 16 लोगों को चोट लगी है। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।  

टैंकर और बस की भिड़ंत :-

वहीं सोनौली कोतवाली क्षेत्र गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुंसेरवा के टैंकर और बस में भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए। हालांकि, बस में यात्री मौजूद नहीं थे। खाली बस वह सोनौली से बनारस जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, बनारस से सोनौली पर्यटकों को छोड़कर बस बुधवार सुबह 8 बजे वापस लौट रही थी। कुंसेरवा के नजदीक बस और नेपाल जा रहे टैंकर के बीच आमने सामने की भिड़ंत होने की वजह से दोनों वाहनों के ड्राइवर और क्लीनर जख्मी हो गए। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग एक घंटे के प्रयास के बाद बस ड्राइवर को दरवाजा काट कर बाहर निकाला। प्रभारी कोतवाल अभिषेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि बस पर्यटकों को छोड़कर वापस जा रही थी। बड़ी घटना होने से बच गई। घायलों अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

पूरे उत्तर भारत में छाई कोहरे की चादर, बठिंडा में विजिबिलिटी 0, जानें मौसम का हाल

जानिए क्यों आज ही के दिन मनाया जाता है राष्ट्रीय गणित दिवस?

सहमति से संबंध बनाने की उम्र कम करने पर CJI ने दिया सुझाव, जानिए क्या बोली सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -