'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', छलका अवंतिका दसानी का दर्द
'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', छलका अवंतिका दसानी का दर्द
Share:

'मिथ्या' से शानदार एक्टिंग डेब्यू करने वाली अवंतिका दसानी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल अवंतिका ने अपने एक्टिंग पर कई सारी अनकही चीजें शेयर की हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि इंडस्ट्री में भाग्यश्री की बेटी होने की वजह से कोई काम नहीं देता है। जी दरअसल भाग्यश्री की बेटी अवंतिका का कहना है कि वो नेपोटिज्म की वजह से एक्टिंग में नहीं आना चाहती थीं। इसलिये उन्होंने बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली। इसके बाद वो कॉर्पोरेट जॉब में भी अपना लक आजमा चुकी हैं। हालांकि, समय के आगे किसकी चलती है।

हिमानी भाटिया बनी OTT मोस्ट प्रॉमिसिंग अभिनेत्री

आपको बता दें कि अवंतिका दसानी प्राइवेट नौकरी छोड़कर एक्टिंग में आईं और यहां आने के बाद अपनी पहचान भी बनाई। ऐसे में हाल ही में अवंतिका ने कहा, 'मैंने एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा था। मैं फ्लो में आगे बढ़ी। सच कहूं तो मैंने काफी मेहनत से पढ़ाई की। कॉलेज में टॉप किया। इसके बाद लंदन भी गई। अवंतिका बताती हैं कि मैं अच्छा काम कर रही थी। पर उससे ज्यादा खुश नहीं थी। फिर मेरे भाई ने मुझे प्रोजेक्ट्स में हिस्सा लेने के लिये कहा और मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया।'

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे फिल्मी परिवार, स्टार किड और नेपोटिज्म की बहस में पड़ना पसंद नहीं था। मैं इन सारी चीजों से परेशान हो जाती थी, पर अब मैं खुश हूं।' वहीं आगे एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने घर पर असलियत सीख ली थी। अवंतिका ने कहा, 'मुझे ये काफी पहले ही समझ आ गया था कि यहां मुझे कैसे स्ट्रगल से गुजरना पड़ेगा। मां ने हम दोनों को अच्छी तरह से तैयार किया। मैंने अपने भाई को संघर्ष करते देखा था। भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता। सिर्फ परफॉर्मेंस से मिलता है। अगर आप किरदार में फिट होते हैं, तो ही आपको काम मिलता है'। आपको बता दें कि जल्द अवंतिका तमिल फिल्म नेनु स्टूडेंट सर में दिखाई देंगी।

'कश्मीर की कली' से मिले आयुष्मान खुराना, रेड हार्ट बनाकर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता बना पिता

इकॉनमी क्लास में सफर करते दिखे कैटरीना-विक्की, फैंस ने छुप-छुपकर बनाए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -