NCB वसूली रैकेट चला रही है, जल्द करूंगा कई खुलासे: NCP नेता नवाब मलिक
NCB वसूली रैकेट चला रही है, जल्द करूंगा कई खुलासे: NCP नेता नवाब मलिक
Share:

मुंबई: मुंबई रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। जी दरअसल कुछ समय पहले से एनसीपी (NCP) नेता ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। वहीं अपनी प्रतिक्रिया से उन्होंने एनसीबी (NCB) की कार्रवाई पर ही सवाल उठा दिया है। आप सभी को बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि एनसीपी नेता नवाब मालिक है जिनका कहना है कि, एनसीबी बसूली का खेल खेल रही है।

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि एनसीबी जबरन लोगों को परेशान कर रही है। केवल यही नहीं बल्कि एनसीपी नेता ने यह भी कहा कि, 'वो आज यानी शुक्रवार को इस मामले में प्रेस कॉफ्रेंस कर एनसीबी के कई गलत कामों से पर्दा उठाएंगे।' आप सभी जानते ही होंगे कि मुंबई ड्रग मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल गिरफ्तार हैं। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब नवाब मलिक ने एनसीबी के काम में सवाल उठाये हैं। वह इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं। बीते दिनों तो उन्होंने इस पूरे मामले को ही फर्जी बता दिया था और आरोप लगाया कि सारा घटनाक्रम बीजेपी का स्टंट है।

आप सभी जानते ही होंगे कि, क्रूज में ड्रग्स पार्टी के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में एक विदेशी नागरिक को भी गिरफ्तार किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि वहीं ड्रग सप्लाई करता था। इसी के साथ जांच में यह बात सामने आयी है कि ड्रग्स की खरीद-बिक्री के लिए क्रिप्टो करेंसी का इस्तेमाल किया जाता था। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत का फैसला आज होने वाला है।

फराह ने दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई, लिखा इमोशनल मैसेज

आर्यन खान को ट्रैक करते हैं करण जौहर, कहा था- 'वह वापस आएगा'

ऋतिक के बाद रवीना ने किया आर्यन का समर्थन, कहा- 'गंदी राजनीति हो रही है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -