फराह ने दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई, लिखा इमोशनल मैसेज

आर्यन खान इस समय ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं। अब तक उनकी कस्टडी बार-बार बढ़ गई है और इसी के चलते खान परिवार की मुश्किलों का अंत नहीं हो रहा है। वहीं इस समय इंड्रस्ट्री से बहुत से लोग आगे आकर उन्हें हिम्मत बंधा रहे हैं। इस लिस्ट में कई बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। अब इन सभी के बीच कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने गौरी खान को जन्मदिन की बधाई दी है। जी दरअसल फराह ने गौरी खान के जन्मदिन पर उन्हें एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए विश भी किया और उनकी हिम्मत की सरहाना भी की।

आप सभी को बता दें कि आज गौरी खान का जन्मदिन है। ऐसे में इस मौके पर शाहरुख और गौरी के साथ पारिवारिक संबंध रखने वाली फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। आपको बता दें कि ये गौरी और शाहरुख की पुरानी तस्वीर है। वहीं इसके नीचे फराह ने कैप्शन में लिखा है, 'एक मां की हिम्मत की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। मां-बाप की प्रार्थनाओं में इतनी शक्ति होती है कि वे पहाड़ भी हिला सकती है और समुद्र के भी हिस्से कर सकती है'। वहीं आगे उन्होंने कहा, 'पिछले हफ्ते में मैंने जिस औरत को पर्सनली देखा वो दुनिया की सबसे मजबूत मां और महिला है।'

इसी के साथ उन्होंने शाहरुख और गौरी की तस्वीर को शेयर करते हुए इसे गिफ्ट बताया और ये भी कहा कि अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे प्रजेंट है ये। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही फराह ने शाहरुख औऱ गौरी के घर मन्नत जाकर दोनों से मुलाकात भी की। हालाँकि अब शाहरुख़ की टीम ने सेलेब्स को मन्नत आने से मना कर दिया है।

आर्यन खान को ट्रैक करते हैं करण जौहर, कहा था- 'वह वापस आएगा'

ऋतिक के बाद रवीना ने किया आर्यन का समर्थन, कहा- 'गंदी राजनीति हो रही है'

माँ गौरी खान को सुहाना ने दी जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -