आर्यन खान को ट्रैक करते हैं करण जौहर, कहा था- 'वह वापस आएगा'
आर्यन खान को ट्रैक करते हैं करण जौहर, कहा था- 'वह वापस आएगा'
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुसीबत में हैं। वह ड्रग्स केस में फंसे हैं और अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। आर्यन खान पर आरोप है कि वो एक क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स ले रहे थे और एनसीबी दावा कर रही है कि आर्यन खान को उन्होने रंगे हाथों पकड़ा है। हालाँकि इस दौरान कई सेलेब्स ने आर्यन का सपोर्ट किया है। इसी लिस्ट में अब करण जौहर का एक पुराना बयान वायरल हो रहा है और इसको लेकर वह ट्रोल भी हो रहे हैं।

जी दरअसल इस बयान में करण जौहर आर्यन खान के बारे में बात कर रहे थे और यह उस समय की बात है जब आर्यन खान पढ़ाई कर रहे थे। उस समय करण जौहर ने कहा था, 'वो हर वक्त नजर रखते हैं कि आर्यन खान कहां हैं और क्या क्या कर रहे हैं।' इसी के साथ उन्होंने कहा था, 'वो लगातार उनको ट्रैक करते रहते हैं।' जी दरअसल ये बात उन्होने इसलिए कही थी क्योंकि उनसे ऐसा सवाल किया गया था कि 'क्या वो आने वाले समय में आर्यन खान को लॉन्च करने वाले हैं।'

आपको यह भी जानकारी दे दें कि करण जौहर ने यह इंटरव्यू साल 2017 में दिया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि।। "इस वक्त, वह लॉस एंजिल्स में है और उसके 4 साल में अपना कॉलेज खत्म करना है। जब वह वापस आएगा, तो तय करेगा कि क्या वह फिल्मों में रहना चाहता है। और अगर वह करता है, तो निश्चित रूप से मैं एक जरिया बनूंगा, एक निर्देशक के रूप में या सिर्फ एक मार्गदर्शक समर्थन के रूप में इसका बड़ा हिस्सा बनूंगा। मेरे लिए आर्यन का लॉन्च होना मेरे बेटे को लॉन्च करने जैसा है।'' वहीं अब जब आर्यन खान जेल में हैं, तो करण जौहर का ये बयान सामने आ रहा है और इसी के चलते वह ट्रोल हो रहे हैं।

ऋतिक के बाद रवीना ने किया आर्यन का समर्थन, कहा- 'गंदी राजनीति हो रही है'

माँ गौरी खान को सुहाना ने दी जन्मदिन की बधाई

आर्यन खान को लेकर परेशान हैं सुहाना खान, दी यह प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -