केजरीवाल के उपवास पर शीला दीक्षित ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली : प्रदेश के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लोक सभा चुनाव अभियान को धार देने के लिए आंदोलन के रास्ते पर हैं। एक मार्च से दिल्लीवालों को संगठित करने के मकसद से वह अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठेंगे। इसी मौके पर आप का दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का आंदोलन भी शुरू होगा। केजरीवाल का दावा है कि पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा।

पुलवामा हमले के बदले का लोकसभा चुनाव से कोई वास्ता नहीं- मुख़्तार अब्बास नकवी

कुछ ऐसा बोली शीला दीक्षित 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केजरीवाल के धरने को लेकर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा कि संसद सत्र बुलाकर ही दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जा सकता है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वह क्यों ऐसा कर रहे हैं। केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा में इसका एलान किया। वह सदन में नियम 55 के तहत चल रही अल्पकालिक चर्चा के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने दिल्ली की सभी समस्याओं के मूल में दिल्ली का पूर्ण राज्य न होने की बात कही। 

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

यह भी बोले केजरीवाल 

इसी के साथ उन्होंने कहा दिल्लीवालों के वोट की कीमत दूसरे राज्यों जैसी नहीं है। भाजपा व कांग्रेस का वादा याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि हर चुनाव से पहले दोनों पार्टियां दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने की वादा करती हैं, लेकिन सत्ता हासिल करते ही भूल जाती हैं। इसे दिल्लीवालों के साथ धोखा करार देते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज जब आम आदमी पार्टी ने इस मसले का उठाया तो दोनों दल इसका विरोध कर रहे हैं।

शिवराज सिंह का दावा, देश के सबसे बड़े झूठे व्यक्ति हैं राहुल गाँधी

मायावती के बाद अब अखिलेश ने भी पीएम मोदी को घेरा, कही बड़ी बात

पीएम मोदी ने शुरू की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मायावती ने बताया अन्नदाताओं का अपमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -