मायावती के बाद अब अखिलेश ने भी पीएम मोदी को घेरा, कही बड़ी बात

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर राजनितिक माहौल गरम है और आज जब पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ किया, तो उन्होंने किसानों की माली हालत के लिए विपक्ष को जिम्मेदार करार दिया। साथ ही पीएम मोदी ने इस चर्चित योजना के लिए अपनी सरकार का महिमामंडन भी किया। 

पीएम मोदी ने शुरू की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मायावती ने बताया अन्नदाताओं का अपमान

पीएम के कटाक्ष पर अब यूपी के दो प्रमुख दलों (सपा और बसपा के प्रमुखों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम मोदी पर पलटवार किया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि, 'किसान अन्नदाता जो सारे देश का पेट पालता है, आज सरकार की नीतियों के कारण वो कर्ज और सूद में जकड़ा हुआ है। हम केंद्र में सरकार बनते ही पहला कार्य 100 प्रतिशत ऋण माफ करेंगे। फिर ऐसी नीतियां बनाएँगे, जिनसे किसान का विकास हो। अब स्वर्णिम क्रांति का वक़्त है।' 

कश्मीर समस्या को लेकर फ़रूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ सिंह से चर्चा
 
सपा अध्यक्ष अखिलेश ने आगे लिखा है कि किसानों पर संकट एक राष्ट्रीय संकट है और इसके लिए राष्ट्रीय समाधान की आवश्यकता है। कोई भी अकेले इसे नहीं बदल सकता है। हम हर जगह किसानों के साथ खड़े हुए हैं। हम प्रत्येक किसान के लिए ऐसी योजना बनाएँगे, जिनसे उनका भला हो। 

खबरें और भी:-

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी post

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -