दिल्ली MSD उपचुनाव: सीएम केजरीवाल ने किया रोड शो, आप प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट
दिल्ली MSD उपचुनाव: सीएम केजरीवाल ने किया रोड शो, आप प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने MCD के उपचुनावों में 'आप' उम्मीदवारों के समर्थन में बवाना और शालीमार बाग में रोड शो किए. वार्ड रोहिणी-सी 32एन से ‘आप’ उम्मीदवार श्रीराम चंद्र के समर्थन में केजरीवाल ने बवाना में रोड शो किया.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि ''ये पूरे विश्व में एक चमत्कार है कि दिल्ली में 24 घंटे बिजली आ रही है और मुफ्त में बिजली आ रही है. पूरे देश में किसी भी राज्य में बिजली का बिल जीरो नहीं आता है. मुझे याद है कि जब मैं पिछली बार के चुनाव से पहले यहां आया था. उस वक़्त जोरदार बारिश हो रही थी. सारी सड़क टूटी पड़ी थी. मैंने आप लोगों से वादा था कि आप लोग हमारी पार्टी को जिता दो और मैं आपकी सड़क 6 माह में बनवा दूंगा. हमने अपने वादे को पूरा किया और आपकी सड़क बनवा दी.''

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, "रविवार को MSD के 5 वार्डों का उपचुनाव है. जब मैं यहां आया तो मुझे कुछ लोगों ने बताया कि यहां पर गंदगी की बहुत बड़ी दिक्कत है. यहां पर सीवर लाइन पड़नी चाहिए. मैं आज यहां से वादा करके जा रहा हूं कि हम आपके यहां सीवर लाइन डलवा देंगे. मैंने पता कराया है कि सीवर लाइन डलवाने में लगभग 100 करोड़ रुपये लगेंगे. मैंने आपकी सीवर लाइन के लिए 100 करोड़ रुपये मंजूर कर दिया है. हम आपकी सीवर लाइन डलवाएंगे. किन्तु एक बात आप लोग ध्यान रखना, अगर आपने दूसरे दल वालों को वोट दे दिया, तो वे काम नहीं कर सकते हैं."

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने दी देशवासियों को बधाई

बैंकॉक बंद और सड़क विरोध प्रदर्शन को लेकर 3 थाईलैंड कैबिनेट मंत्रियों ने खोए अपने पद

आखिर क्यों 'लेफ्ट' की कोलकाता रैली में नहीं जा रहे राहुल ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -