अरविन्द केजरीवाल की नजर अब गुजरात पर
अरविन्द केजरीवाल की नजर अब गुजरात पर
Share:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल की नजर पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों के बाद अब गुजरात पर है और इस कार्य के लिए अरविन्द केजरीवाल के सबसे महत्वपूर्ण मिशन गुजरात के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी कोर टीम को गुजरात भेज दिया है. पार्टी के चार बड़े नेताओं की कोर टीम गुजरात में डेरा डाल चुकी है.

बता दे कि अरविन्द केजरीवाल की इस कोर टीम में आप पार्टी के बड़े नेता संजय सिंह है, जो केजरीवाल के करीबी माने जाते है. उन्होंने पंजाब चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसके अलावा दूसरे नेता है आशुतोष जो दिल्ली और गोवा विधानसभा चुनाव में मुख्य भूमिका में थे. इस टीम के तीसरे नेता है पूर्व पत्रकार आशीष खेतान, वह पार्टी की दिल्ली सरकार में दिल्ली डायलॉग कमीशन के मुखिया है. आशीष ने ही पंजाब और दिल्ली में पार्टी का घोषणा पत्र तैयार किया था. इस टीम के चौथे नेता है दुर्गेश पाठक, वह पार्टी के राष्ट्रीय संगठन इंचार्ज भी हैं.

अरविन्द केजरीवाल की सबसे भरोसेमंद कोर टीम को गुजरात चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है, यह चारो नेता गुजरात को चार ज़ोन में बाँट कर जिम्मेदारी संभालेंगे. 26 मार्च को गुजरात के गांधीनगर में अरविन्द केजरीवाल की जनसभा होने वाली है, किन्तु सूत्रों के अनुसार पंजाब के परिणाम आने के बाद इन चारों नेताओं की फुल टाइम ड्यूटी गुजरात में होगी. यह भी बता दे पंजाब की वोटिंग आम आदमी पार्टी के पक्ष में आती है, तो इससे पार्टी का मनोबल बढ़ता है. गुजरात में इसका फायदा उन्हें मिल सकता है.

ये भी पढ़े 

CM केजरीवाल पर वाड्रा का पलटवार

महिला दिवस पर केजरीवाल ने PM मोदी को दी नसीहत

जेटली Vs जेठमलानी : जो नेता चुनाव नहीं जीत सका उसकी क्या इज्जत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -