महिला दिवस पर  केजरीवाल ने PM मोदी को दी नसीहत
महिला दिवस पर केजरीवाल ने PM मोदी को दी नसीहत
Share:

नई दिल्ली : महिला दिवस पर बधाई देने के बाद दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी पर फिर निशाना साधते हुए उन्होंने पीएम मोदी से एक अपील कर ऐसे लोगों को सख्त संदेश देने के लिए कहा है जो सोशल मीडिया पर महिलाओं को धमकियां देते हैं.

गौरतलब है कि केजरीवाल हमेशा आरोप लगाते रहे हैं कि केंद्र सरकार राज्य में उन्हें राजनैतिक और प्रशासनिक रूप से काम नहीं करने देती है. केजरीवाल केंद्र सरकार के फैसलों पर भी उंगली उठाते रहे हैं.अरविन्द केजरीवाल ने महिला दिवस पर भी पीएम को नहीं बख्शा.अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं आदरणीय प्रधानमंत्री से ऐसे लोगों को अनफॉलो करने की अपील करता हूं जो महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं और उन्हें धमकियां देते हैं. उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

जैसा कि विदित है कि जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है, तब से दिल्ली के सीएम केजरीवाल आलोचना का कोई मौका छोड़ने नहीं चाहते हैं. पिछले दिनों रामजस कॉलेज में एबीवीपी और आईसा के बीच हुए विवाद के बाद गुरमेहर कौर ने एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाया था. तब भी केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी और एबीवीपी ने अपने लोगों को भेजकर देश विरोधी नारे लगवाए और फिर वहां से फरार होने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें

जेटली Vs जेठमलानी : जो नेता चुनाव नहीं जीत सका उसकी क्या इज्जत?

दुर्घटना प्रभावित को अस्पताल पहुंचाने पर सरकार देगी 2 हजार, मजबूत होंगी दिल्ली की स्कूली शिक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -