CM केजरीवाल पर वाड्रा का पलटवार
CM केजरीवाल पर वाड्रा का पलटवार
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उद्योगपति और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा के ट्विट का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने ट्विट कर लिखा है कि ऐसा लगता है जैसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डिक्शनरी में राॅबर्ट वाड्रा सबसे पसंदीदा शब्द है। वह कहते हैं राॅबर्ट वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा। यह उनके जुनून को दिखाता है। राॅबर्ट वाड्रा ने यह भी लिखा कि वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस बात की अपील करते हैं कि वे इस मसले पर उनसे चर्चा करें।

उनका कहना था कि लोगो को भड़काने के स्थान पर वे उनसे चर्चा कर सकते हैं। उनका कहना था कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नम्रतापूर्वक निवेदन करता हूं कि वे सीधे मुझसे बात करें। उन्होंने लिखा कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके प्रयासों के लिए शुभकामनाऐं देता हूं।

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि अंगुली केवल सत्येंद्र जैन पर ही उठाई गई है मगर दीक्षित पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं राॅबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर भी केजरीवाल ने अपने ट्विट में बातें लिखीं और लिखा कि वाड्रा पर अंगुली उठाई गई तो वह उन्हें जिंदा खा जाऐंगे। दिल्ली के लोगों को परेशान किया जा रहा है क्योंकि इन लोगों ने हमें चुना है। इस ट्विट पर राॅबर्ट वाड्रा ने ट्विट किया था और अपना जवाब दिया था।

अब आपके घर का किराया भी चुकाएगी मोदी सरकार

महिला दिवस पर केजरीवाल ने PM मोदी को दी नसीहत

MCD में आ गई AAP तो लंदन जैसा हो जाएगा दिल्ली

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -