क़ानूनी पचड़े में फसे अरुणिता और पवनदीप, जानिए क्या है पूरा मामला
क़ानूनी पचड़े में फसे अरुणिता और पवनदीप, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

सोनी TV के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के विनर रहे पवनदीप राजन और फर्स्ट रनर अप अरुणिता कांजीलाल कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरुणिता और पवनदीप पर ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ म्यूजिक एल्बम को शूट न करने और उसका प्रमोशन करने से इनकार करने का इल्जाम लगा दिया है. कुछ ख़बरों का कहना है कि पवनदीप और अरुणिता को जो लीगल नोटिस भी दिया गया था उसमें लिखा गया है कि ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) से संपर्क किया है, इसमें उन्होंने सूचित किया कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने पवनदीप और अरुणिता की सर्विसेज देने के लिए उनके साथ एक समझौता भी कर चुके है .

कमिटमेंट के बावजूद असहयोग का लगा आरोप: ऑक्टोपस कंपनी ने इस बारें में बोला है कि उनके लोगों ने इंडियन आइडल 21 के विजेता को 20 रोमांटिक गानों के लिए साइन कर दिया था. सोनी पिक्चर्स के साथ पवनदीप और अरुणिता को लेकर हुए ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के समझौते के मुताबिक सोनी ने दोनों कलाकारों की सर्विसेज देने के लिए अपनी सहमित व्यक्त की गई थी. यह कमिटमेंट इंडियन आइडल का विनर बनने से  पूर्व दिया गया था. कंपनी के लोगों ने बहुत खर्चा करके एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एल्बम के लॉन्च का एलान भी किया था, लेकिन कलाकारों ने एक गाने की शूटिंग के उपरांत निर्माता के साथ सहयोग नहीं किया.

ख़बरों की माने तो पहले अरुणिता और फिर पवनदीप ने सोनी के कमिटमेंट के बावजूद शूटिंग में प्रोड्यूसर के साथ सहयोग करना बंद कर चुके है और फिर गाने की रिलीज और उसके प्रमोशन में अपना सहयोग भी पूरा नहीं किया. जब सोनी को सूचित किया गया तब भी उन्होंने कोई जांच पड़ताल नहीं  की, बल्कि कलाकारों का समर्थन किया. वहीं, जब IMPPA ने सोनी से उनका उत्तर की मांग की, तो उन्होंने यह कहते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया कि सोनी की यह विशेष कंपनी IMPPA की सदस्य नहीं है.

उन्होंने बोला है कि उनकी सोनी कंपनी केवल मूवीज, वेब सीरीज के साथ-साथ धारावाहिकों के केसों के लिए निर्माता सदस्यों के साथ काम करती है. सोनी का जवाब मिलने के उपरांत  IMPPA ने उनसे यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि निर्माताओं और कलाकारों के साथ कोई अन्याय बिलकुल भी नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने जो कमिटमेंट किया था, उन्हें उस पर अमल करना चाहिए.

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने भाजपा विधायकों के निलंबन पर नोटिस जारी किया

मोनालिसा के किलर अंदाज ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले यूजर्स- 'मार ही डाला'

केसीआर ने कहा "बीजेपी सरकार को बंगाल की खाड़ी में फेंक दो!"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -