मोनालिसा के किलर अंदाज ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले यूजर्स- 'मार ही डाला'
मोनालिसा के किलर अंदाज ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले यूजर्स- 'मार ही डाला'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती है. वही एक बार फिर मोनालिसा ने अपने नए फोटोशूट में सिजलिंग पोज देकर प्रशंसकों को 'हाय गर्मी' बोलने पर मजबूर कर दिया हैं. मोनालिसा नई तस्वीरों में पिंक शॉर्ट स्कर्ट और स्पेगेटी टॉप में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में मोनालिसा का लुक, स्टाइल एवं अदाएं किसी की भी धड़कनों को तेज करने के लिए बहुत है. 

वही अपने इस ऑउटफिट के साथ मोनालिसा ने मजेंटा शेड की लिपस्टिक लगाई है. आंखों में लाइट काजल एवं मस्कारा के साथ मोनालिसा ने अपने मेकअप लुक को स्पेशल बनाया है. इस सिजलिंग अवतार के साथ मोनालिसा के स्ट्रेट खुले बाल बहुत स्टनिंग लग रहे हैं. वही मोनालिसा की इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा चर्चा उनके किलर पोजेस की हो रही है. प्रत्येक तस्वीर में मोनालिसा के एक्सप्रेशंस, नशीली आंखें एवं दिलकश एटीट्यूड देखते ही बनता है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में प्रशंसक मोनालिसा की टोंड बॉडी और फिगर की प्रशंसा कर रहे हैं. मोनालिसा के सिजलिंग लुक्स के साथ उनकी मिलियन डॉलर स्माइल ने प्रशंसकों को घायल कर दिया है. मोनालिसा ने अपने पोजेस एवं कातिलाना अंदाज से ये बता दिया है कि वो सचमें एक्सप्रेशन क्वीन हैं. फिलहाल इंटरनेट पर मोनालिसा की ये तस्वीरें छाई हुई है.

तेजस्वी प्रकाश के बाद करण कुंद्रा पर मेहरबान हुई एकता कपूर, इस शो में आएँगे नजर

'अनुपमा' सीरियल करने के लिए तैयार नहीं थी रुपाली गांगुली, फिर ऐसे मिला किरदार

जीत का जश्न मना रहा था ये मशहूर एक्टर तभी हुआ कुछ ऐसा कि दंग रह गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -