अरुणाचल प्रदेश में फिर जोर पकड़ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले इतने केस
अरुणाचल प्रदेश में फिर जोर पकड़ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले इतने केस
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 311 नए केस सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 36,168 हो गई है. राज्य निगरानी अधिकारी (SSO) डॉ. एल जाम्पा ने जानकारी देते हुए बताया है कि चार और लोगों की संक्रमण से मौत के बाद मरने वालों की तादाद बढ़कर 176 हो गई. इनमें से दो लोग नामसाई, एक चांगलांग और एक कैपिटल कॉम्प्लैक्स क्षेत्र से था.

नए 311 मामलों में से कैपिटल कॉम्प्लैक्स क्षेत्र में सबसे अधिक 80, अपर सुबनसिरी में 30, वेस्ट कामेंग में 27, अंजॉ और चांगलांग में 20-20, लोअर दिबांग वैली में 19, पापुमपरे में 15, ईस्ट सियांग में 14 और लोहित में 13 केस दर्ज किए गए हैं. लेपरादा, लोअर सुबनसिरी, तिरप, लोंगडिंग, कामले, वेस्ट सियांग, पक्के केसांग, सियांग, ईस्ट कामेंग, क्रा दादी जिलों में भी संक्रमण के नए केस दर्ज किए गए हैं.

अधिकारी ने जानकारी दी है कि नए 311 मामलों में से 294 मामले ‘रैपिड एंटीजन’ जांच में, आठ RT-PCR जांच में और नौ मामले ‘ट्रूनैट’ जांच में सामने आये. इनमें से 168 लोगों में से कोविड-19 के लक्षण देखे गए थे. राज्य में अभी 2,783 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का उपचार चल रहा है. गुरुवार को 286 लोगों के ठीक होने के बाद राज्य में संक्रमण मुक्त हुए लोगों की तादाद बढ़कर 33,209 हो गई.

अब क्या करेंगी ममता बनर्जी ? 'बंगाल हिंसा' पर कोलकाता हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

MP: 250 डोज के लिए पहुंचे 1 हजार से ज्यादा लोग, मची भगदड़ का वीडियो वायरल

जुलाई आ गया , लेकिन वैक्सीन नहीं आई...., टीके की किल्लत पर राहुल गांधी का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -