जुलाई आ गया , लेकिन वैक्सीन नहीं आई...., टीके की किल्लत पर राहुल गांधी का तंज
जुलाई आ गया , लेकिन वैक्सीन नहीं आई...., टीके की किल्लत पर राहुल गांधी का तंज
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना टीकाकरण का काम एक बार फिर कुछ हद तक सुस्त हुआ है, इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. शुक्रवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयीं.' राहुल गांधी के इन आरोपों के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस पर पलटवार कर रही है. 

 

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी शुरू से ही केंद्र सरकार की टीकाकरण नीति पर सवाल खड़े कर रहे हैं. राहुल गांधी की तरफ से कहा गया है कि केंद्र सरकार को जल्द से जल्द बड़ी तादाद में टीकाकरण करना चाहिए, ताकि कम वक़्त में अधिक लोगों को वैक्सीन लगे और सुरक्षा मिल सके. राहुल गांधी के इस ट्वीट का केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने उत्तर दिया. डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीते दिन ही मैंने जुलाई के बारे में वैक्सीन के आंकड़े रखे थे, राहुल गांधी की क्या समस्या है, क्या वो पढ़ते नहीं हैं. डॉ. हर्षवर्धन ने लिखा कि अहंकार और अज्ञानता की कोई टीका नहीं है. कांग्रेस को अपने नेतृत्व के बारे में विचार करना चाहिए. 

कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राहुल गांधी के पास तथ्यों की कंगाली है, इसलिए उनको कुतर्कों का मवाली बना दिया है. आज विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है और सभी समाज के लोग इसमें बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रहे हैं और सामाजिक क्रांति के रूप में इसको देखा जा रहा है. 

कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से जर्मनी में 80 प्रतिशत नए मामले आए सामने

इस राज्य के सीएम और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानें पूरा मामला

इंडोनेशिया में घरेलू यात्रा के लिए कोविड टीकाकरण कार्ड किया अनिवार्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -